गरियाबंद (नईदुनिया न्यूज)। आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिकोण से भाजपा ने विधानसभा में प्रभारियों की नियुक्ति कर उन्हें जीत की जिम्मेदारी दी है। इसे लेकर प्रभारी जीत की रणनीति बनाने की जुट गए हैं। गुरुवार को राजिम विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी तथा भारत सरकार के पेट्रोलियम एवं गैस मंत्रालय के डायरेक्टर व भाजपा आइटीसेल के प्रभारी दीपक महस्के ने राजिम यादव धर्मशाला में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में कार्यकर्ताओं को जीत का संकल्प दिलाते हुए उन्होंने राजिम विधानसभा क्षेत्र को भी अब भाजपा का गढ़ बनाने का आह्वान किया, तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी कहा की जनता के आशिर्वाद से इस बार राजिम विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की ही जीत होगी।

इसके पहले बैठक में उन्होंने पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनके दायित्व की जानकारी ली। राजिम विधानसभा के प्रभारी बनाए जाने के बाद यह उनकी पहली बैठक थी। उन्होंने पहली ही बैठक में संगठन के जिम्मेदार पदाधिकारी को पार्टी के कामकाज में सक्रियता दिखाने को कहा। इसके साथ ही मंडलवार राजिम विधानसभा क्षेत्र अंर्तगत आने वाले शक्ति केंध, पोलिंग बूथ और मतदाताओं के संख्या की जानकारी मांगी और अधूरे कार्यों को पूरे करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर श्री महस्के ने कहा कि कांग्रेस के सरकार में जनता में हताशा और निराशा का वातावरण है, विकास के कार्य ठप्प है। गंगा जल लेकर कसम खाने वाली सरकार अपनी चुनावी घोषणा पूरी करने में असफल हो गई है। बेरोजगार युवक पूछ रहे है की बेरोजगारी भत्ता कहा है। भाजपा छत्तीसगढ़ के युवाओं के साथ है। कांग्रेस ने बेरोजगार युवकों को छलने का काम किया है। इस मुद्दे को लेकर भाजयुमो के आह्वान पर 24 अगस्त को राजधानी क्षेत्र रायपुर में मुख्यमंत्री घेराव कार्यक्रम आयोजित है। भाजयुमो की जवाबदारी है की युवाओं को अधिक से अधिक इस कार्यक्रम में शामिल करें। इसके पूर्व बैठक को जिला अध्यक्ष राजेश साहू ने भी संबोधित किया। संचालन जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर ने किया।

बैठक में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंदूलाल साहू, प्रदेश प्रभारी संदीप शर्मा, पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय, वरिष्ठ नेता भागवत हरित, श्वेता शर्मा, मुरलीधर सिन्हा, राहुल सेन, महेश यादव, मिलेश्वरी साहू, जितेंद्र सोनकर, मंजुलता हरित, रेखा सोनकर, आशीष शर्मा, रामुराम साहू, राधेश्याम सोनवानी, सागर मयाणी, कुलदीप खरे, परस देवांगन, फारुख चौधरी,चंद्रशेखर साहू, रोहित साहू, केशरी ध्रुव, खोमन चंद्राकार, लालिमा ठाकुर, मंडल अध्यक्ष कमल सिन्हा, सुरेंद्र सोनटेके, प्यारेलाल सोनकर, पीलूराम यादव सहित राजिम विधानसभा के प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहें।

भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में घेरेगा सीएम निवास

बलौदाबाजार । जिला मुख्यालय बलौदाबाजार के भाजपा कार्यालय में जिला भाजपा की बैठक हुई। बैठक में 24 अगस्त को राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजयुमो व युवा सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में प्रदेश के युवाओं के साथ किए गए वादाखिलाफी के विरोध में राजधानी रायपुर के मुख्यमंत्री निवास को घेरने की रणनीति बनाई गई। बैठक पूर्व विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष डा. सनम जांगड़े की अध्यक्षता में बैठक में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व प्रदेश कोषाध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, प्रदेश उपाध्यक्ष व वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा, मोतीराम चंद्रवंशी, अशोक पांडे, सूर्यकांत राठौर, डा. गुलाब टिकरिहा सहित जिले भाजपा के नेता मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व प्रदेश कोषाध्यक्ष भाजपा गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा की छत्तीसगढ़ राज्य की सत्ता में काबिज वर्तमान कांग्रेस की भूपेश सरकार ने युवाओं के साथ छल किया है । सांसद सुनील सोनी, प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा व वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया।

बैठक में सुरेंद्र टिकरिहा, लक्ष्मी वर्मा,टेसूलाल धुरंधर, आनंद यादव, राकेश तिवारी, विपिन बिहारी वर्मा, योगेश चंद्राकर, श्याम बाई साहू,तेजराम वर्मा, वजय केसरवानी,धनंजय साहू, नीलम सोनी,द्वारिका साहू,उमेश बाजपेई,त्रिलोक देवांगन, सेवक वर्मा, कृष्णा अवस्थी, महाबल बघेल, राजकुमार साहू,सुनीता वर्मा, सुनील यदु, राजकुमार जायसवाल, द्वारिका वर्मा, नवीन मिश्रा, अदिति बघमार, सरिता भारती, भुनेश्वरी वर्मा, संकेत शुक्ला, मनेंदर गुम्बर, डोमन लाल वर्मा, महेंद्र साहू, डब्लूसिंह ठाकुर, विजय यादव, नंदकुमार वर्मा, कृष्णकुमार पटेल, शिव कटारिया, राजेश बारटे, झाड़ूराम साहू, अनुपम बाजपेई, नेतरंजन निर्मलकर, संतोष वैष्णव सहित जिला भाजपा के पदाधिकारी, युवा मोर्चा के पदाधिकारी, महिला मोर्चा के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close