BJP Chintan Shivir: जगदलपुर। भाजपा के चिंतन शिविर में शामिल होने राष्ट्रीय महामंत्री डी पुरंदेश्वरी जगदलपुर पहुंच गईं। वह हैदराबाद से नियमित विमान से करीब 12 से 1 बजे के बीच जगदलपुर के मां दंतेश्वरी विमानतल पहुंचीं। विमानतल के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ एकत्र रही। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय सहित कई नेता भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। राष्ट्रीय महामंत्री डी पुरंदेश्वरी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्‍वागत किया। डी पुरंदेश्वरी ने सभी का आत्‍मीयता से अभिनंदन स्‍वीकार किया।

जगदलपुर के मां दंतेश्वरी विमानतल पर पत्रकारों के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि हमारे बहुत से नेता यहां पहुंचने वाले हैं, जिनके साथ मिलकर आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। उनसे जब छत्‍तीसगढ़ की राजनीति में सीएम वाले मामले को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने फिलहाल इस मुद्दे पर बाद में चर्चा की जाएगी कहा। इसके बाद वहां मौजूद लोकनर्तक दल ने भी मनमोहक नृत्‍य की प्रस्‍तुति देर उनका स्‍वागत किया। इसके बाद रोड शो के दौरान खुली जीप में दंतेश्वरी मंदिर की ओर काफिला रवाना हो गया है। इस रोड शो में काफी संख्‍या में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ देखने को मिली।

वहीं रोड शो के दौरान जीप में विष्णुदेव साय, केदार कश्यप, कामलचंद भंजदेव, संजय पांडे सवार रहे। खबर लिखे जाने तक पुरंदेश्वरी दंतेश्वरी मंदिर में देवी दर्शन करेंगी, अभी जगन्नाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंच गई हैं। स्वर्गीय महाराजा प्रवीरचंद्र भंजदेव एवं पूर्व सांसद बलीराम कश्यप की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि देंगी। वे शहीद स्मारक भी जाएंगी। ये सभी स्थान सिरहासार चौक में हैं।


Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local