जगदलपुर। Jagdalpur News: शहर के पावर हाउस चौक में स्थित एक जिम में रविवार की दोपहर को शार्ट सर्किट से आग लग गई। इस घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जहां पर घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, हालांकि उक्त घटना में करीब सात लाख रुपये की मशीन व बिजली वायरिंग जलकर खाक हो गया था।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि पुलिस विभाग के ही एक कर्मचारी द्वारा नवंबर माह में पावर हाउस चौक में अपना जिम का उद्घाटन किया था, जहां रविवार की दोपहर को आसपास के लोगों ने ऊपर से धुआं निकलता देख इसकी जानकारी पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड को दी। जहां मौके पर पहुंची टीम ने आग को बुझाया।

पुलिस का ऐसा अनुमान है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। क्योंकि रविवार का दिन होने के चलते कोई भी आज जिम में नहीं गया था और अचानक धुआं का गुबार देखने को मिला। हालांकि थौर फिटनेस जिम में आग के दौरान जिम पूरी तरह बंद थी, क्योंकि फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर बाहर से जिम की खिड़की को तोड़कर आग बुझाने में सफलता हासिल की।

वहीं इस घटना में इस बिल्डिंग का पूरा वायरिंग जलकर कर खाक हो गया था और जिम की दो मशीन भी जल गई है। मौके पर जिम के हिमांशु ने बताया कि अभी पिछले माह ही इसका शुभारंभ हुआ था, लेकिन अचानक शार्ट सर्किट होने से आग लगी है।

पैदल जा रही दो बालिकाओं को बाइक सवार ने मारी ठोकर, चार घायल

कोंडागांव। ब्लाक के ग्राम बड़ेडोंगर बैलभाटा में शुक्रवार की शाम रोड किनारे पैदल जा रही दो बालिका को बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से ठोकर मार दी। इस घटना में दो बालिका और बाइक में सवार दो युवक घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार ग्राम बड़ेडोंगर बेलभाटा निवासी बालिका भुनेश्वर यादव पिता सुभाष यादव और निशा बघेल यह दोनों बड़ेडोंगर दुकान से सामान खरीदकर अपने घर बेलभाटा वापस आ रही थी। इसी बीच ग्राम आलोर घोड़ासोडा निवासी आनंद कोर्राम पिता मानसिंग कोर्राम और रिंकू नेताम पिता लालू नेताम यह दोनों बड़ेडोंगर बाजार से सब्जी खरीद कर बाइक में सवार होकर अपने घर आ रहे थे।

इस दौरान रोड किनारे चल रही दोनों बालिकाओं को पीछे से ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में दोनों बालिका सहित बाइक सवार दोनों युवक भी घायल हो गए। सभी घायलों को 108 एंबुलेस के चालक हरीश साहू व ईएमटी सुल्की कश्यप द्वारा तत्काल उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल लाया गया। जहां लिसा बघेल को सिर में गंभीर चोट आने के चलते बेहतर उपचार के लिए रायपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं रिंकू नेताम, भुनेश्वर यादव और आनंद कोर्राम का फरसगांव अस्पताल में उपचार जारी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close