कोंडागांव (नईदुनिया न्यूज)। जिला मुख्यालय से करीब 18 किलोमीटर दूर एनएच-30 पर ग्राम जोबा के पास सड़क हादसे में बीजापुर निवासी एक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। इनमें दंपती व दो बेटे शामिल हैं। वहीं एक गंभीर हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर के कावरे परिवार के पांच सदस्य मंगलवार को कार (सीजी-20 जे-1983) से शादी समारोह में शामिल होने के लिए जिले के ग्राम लंजोड़ा आए थे। वापसी के दौरान रात करीब 11 बजे एनएच-30 पर स्थित ग्राम सुकुरपाल व जोबा के बीच तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े ट्रक (सीजी-17 एच-3111) के पीछे जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गंभीर रूप से घायल चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें पेंटा कावरे (62) पुत्र किस्टा कावरे, प्रभा कावरे पत्नी पेंटा कावरे (52), इनके बेटे अविनाश कावरे (24) व राहुल कावरे (14) शामिल हैं। वहीं ग्राम मटनार करपावंड निवासी इनके रिश्तेदार प्रदीप सूर्यवंशी (30) गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। कार ट्रक के पीछे इस तरह फंस गई थी कि मृतकों के शवों को निकालने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी। कोंडागांव पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

स्कार्पियो पेड़ से टकराई, कोई घायल नहीं

उधर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर भानपुरी के पेट्रोल पंप के पास स्कार्पियो पेड़ से टकरा गई। उसमें सवार दो लोगों को चोट नहीं आई है। चालक ने बताया कि मंगलवार शाम करीब सात बजे रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रहे थे। सड़क पर अचानक गाय- बैल आ जाने से उन्हें बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। स्कार्पियो सीजी 17 के- 3606 जगदलपुर के किसी रेंजर की बताई जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस