जगदलपुर। Jagdalpur News: छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर में एनएच 30 पर आज सुबह करीब पौने तीन बजे एक यात्री बस और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घटना के तत्काल बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि कार और बस के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए। हादसे में कार में युवकों के शव इस कदर फंस गए कि उसे निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग किया गया। गैस कटर की मदद से कार को काटकर दो युवकों के शव को बाहर निकालना गया।

मामले की जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि पायल ट्रैवल्‍स की बस सीजी 07 ई 9922 जो यात्रियों को लेकर जगदलपुर की ओर आ रही आ रही थी। मेटावाड़ा पुल के पास जगदलपुर की ओर से आसना की ओर जा रही टाटा नेक्सान वाहन जिसमे युवक सवार थे। इस दौरान यात्री बस ने कार को अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे में कार में सवार चार युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत गई।

इधर, मौके से बस चालक व परिचालक फरार हो गए। वही मृतकों के शव को निकालने के लिए पुलिस को गैस कटर का उपयोग किया गया है, जिसके बाद शव को बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी लगते ही लोगों का जमावाड़ा लगाना शुरू हो गया। खबरों के अनुसार चारों मृत युवक जगदलपुर के अलग-अलग जगह के थे जबकि एक युवक सुकमा का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों के बारे में पतासाजी कर रही है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close