जगदलपुर। (नईदुनिया प्रतिनिधि)

बस्तर संभाग में शनिवार को कोरोना के 20 नए मरीज मिले हैं। इनमें 14 सीआरपीएफ के जवान तथा अन्य क्वारंटाइन सेंटर से जुड़े लोग बताए जा रहे हैं। सभी मरीजों को मेकॉज कोविड वार्ड शिफ्ट किया जा रहा है। देर शाम मेकॉज से जारी रिपोर्ट के अनुसार सुकमा जिले के 17 तथा कांकेर के तीन मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

कांकेर जिले में एक महिला समेत दो युवक पॉजिटिव पाए गए। ये तीनों क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए थे। वहीं सुकमा जिले के 14 सीआरपीएफ जवान समेत तीन अन्य लोग भी संक्रमित पाए गए हैं। जिले में एक सीएएफ हवलदार की रिपोर्ट भी एक दिन पूर्व पॉजिटिव मिली है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा संबंधित क्षेत्र में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। आज की स्थिति में मेकॉज में 30 सक्रिय मरीज हैं, जिनका उपचार जारी है।

पुलिस ने बयान जारी कर किया सावधान

इधर सीएसपी हिमसागर सिदार ने विभागीय ऑफिशियल ग्रुप में एक बयान जारी कर आमजनों को सावधान किया है। उन्होंने बताया है कि सीएएफ पांचवी बटालियन कंगोली में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह कर्मचारी आमतौर पर रोजाना सीएएफ मेन गेट के सामने खड़ा रहता है और शहर आने वाले किसी भी बाइक सवार से लिफ्ट लेता रहा है। शहर से वापसी के लिए भी वह लोगों से लिफ्ट लेता था। इसी प्रकार डिमरापाल की ओर जाने के लिए भी वह अन्य लोगों की मोटरसाइकिल में बैठा है। बीते चार से पांच दिनों में वह कई लोगों के संपर्क में आया है। पुलिस ने ऐसे लोगों, जिन्होंने उक्त प्रधान आरक्षक को लिफ्ट दिया होगा को आगाह किया है कि वे फौरन अपना कोरोना टेस्ट करवाएं। साथ ही, प्रशासन को सूचना दें ताकि अन्य लोगों तक कोविड का विस्तार न हो सके।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020