जगदलपुर। Jagdalpur News दो माह से ड्यूटी से नदारद सीआरपीएफ 80 बटालियन के कांस्टेबल निर्मल कटारिया को बोधघाट पुलिस देवास (मध्य प्रदेश) से लेकर यहां पहुंची है। उसकी पत्नी हिना ने उसके गायब होने की शिकायत पुलिस को की थी। इधर आरक्षक ने पत्नी हिना कटारिया पर मारपीट व प्रताड़ना का आरोप लगाया है। जिसे सीआरपीएफ की पत्नी ने निराधार बताया है।

जवान निर्मल ने मीडिया को बताया कि उसका पत्नी से रोज-रोज विवाद होता रहता था। पत्नी हिना कटारिया उससे मारपीट कर प्रताड़ित करती थी। इससे तंग आकर वह सुसाइड करने की मंशा बना चुका था। इस बीच दिसंबर माह में वह ड्यूटी छोड़कर मध्य प्रदेश चला गया। वहां पर मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले जवान की पत्नी हिना कटारिया ने उस पर मायके से पैसे लाने के लिए दबाव बनाने कर आरोप लगाया था। साथ ही आर्थिक तंगी के चलते घर छोड़कर कहीं जाने की बात कहते बोधघाट थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

पुलिस सीआरपीएफ जवान की पतासाजी में जुटी थी साइबर सेल की मदद भी ली जा रही थी। उसका लोकेशन देवास में पाए जाने के बाद पुलिस टीम को वहां रवाना किया गया था। एक दिन पहले पुलिस उसे लेकर शहर पहुंची है। पूछताछ में पुलिस को उसने गोलमोल जवाब दिया है। इधर जवान की पत्नी ने उस पर लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि उसके पति लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। इसके पहले भी मायके से रकम लाने की बात कहते मारपीट करते थे। उन पर काफी कर्ज भी चढ़ा हुआ है। इससे बचने के लिए चुपचाप घर से भाग गए थे। मध्य प्रदेश में रहने के दौरान उसने चैट के माध्यम से उससे बातचीत भी की थी। अब वापस लौटने के बाद अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उसने यह भी कहा कि शहर लौटने के बाद वह उसके साथ नहीं रह रहे हैं।

Posted By: Vinita Sinha

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close