कांकेर। Kanker Crime News : छह माह पूर्व लापता युवती की हत्या उसके ही प्रेमी द्वारा किए जाने का मामला सामने आया है। छह माह पहले युवती के लापता होने की रिपोर्ट परिजनों ने लिखाई थी और उसके बाद से पुलिस युवती की तलाश कर रही थी। पुलिस द्वारा संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या की बात कबूल कर ली और शव को नदी के किनारे दफनाने की बात कही है। इसके बाद से पुलिस शव को ढूंढ निकालने में लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि देर शाम पुलिस को युवती के शव के अवशेष मिल गए थे। पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

जिला मुख्यालय से लगभग दस किलोमीटर दूर पुरियारा गांव की रहने वाली युवती भारती यादव का प्रेम-प्रसंग नजदीक के ही गांव अंजनी के रहने वाले एक युवक देवचंद धनकर के साथ चल रहा था। जनवरी महीने में युवती को शादी के लिए देखने धनोरा से एक परिवार आया हुआ था, जिसके अगले ही दिन 18 जनवरी 2020 को युवती घर में बिना किसी को कुछ बताए गायब हो गई थी। जिसकी शिकायत युवती के परिजनों ने 27 जनवरी 2020 को कोतवाली थाना में दर्ज करवाई थी।

इसके बाद से पुलिस युवती की पता तलाश में जुटी हुई थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान मोबाइल के कॉल डिटेल आदि खंगालने के बाद पुलिस लापता युवती के प्रेमी तक पहुंची। बताया जा रहा है कि रविवार को कोतवाली पुलिस ने युवक से पूछताछ की।

इसमें युवक ने 6-7 जून की दरम्यानी रात अपनी प्रेमिका की हत्या करने और शव को गांव के पास बहने वाली टूरी नदी में एक महीने पहले गाड़ने की बात कबूल की। इसके बाद ही पूरे मामले का पर्दाफाश हो सका। पुलिस युवक की निशानदेही पर शव की तलाश में जुट गई थी।

रॉड से मारकर की हत्या

पुलिस की जांच के दौरान संदेही युवक देवचंद पुलिस की गिरफ्त में आया, जिससे की गई कड़ी पूछताछ में उसने एक महीने पहले यानी 6 जून की रात युवती के सिर पर रॉड से वार कर हत्या करने की बात कबूल की। उसने यह भी बताया कि युवती की लाश को टूरी नदी में एक महीने पहले दफन किया था।

युवक के बयान के आधार पर पुलिस युवक को साथ लेकर नदी में पहुंची और पूरे दिन शव की तलाश कर रही थी। हालांकि बताया जा रहा है कि इसमें पुलिस को सफलता मिल गई, लेकिन अभी पुलिस ने पूरे मामले की विस्तृत जानकारी नहीं दी है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan