जगदलपुर। संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने शनिवार को धरमपुरा स्थित वृद्धाश्रम का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान उनके साथ समाज कल्याण विभाग के अधिकारी भी थे। संसदीय सचिव आश्रम में आधा घंटा रुके और माताओं का हाल- चाल जाना। आश्रम में फिजियोथेरेपी से जुड़ी सुविधाओं को भी देखा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए बचाव के उपायों पर अमल को लेकर निरंतर ध्यान रखने का निर्देश समाज कल्याण विभाग की उप संचालक वैशाली मरडवार को दिया।

संसदीय सचिव ने माताओं को च्यवनप्राश का वितरण किया। उन्होंने कोरोना से बचाव को लेकर सतर्कता बरतने की आग्रह किया। आश्रम में रहने वाली बुजुर्ग माताओं के टीकाकरण को लेकर चर्चा की। इस अवसर पर डा विवेक सिंह, जीआर ठाकुर, मंगलराम नाग, कांग्रेस नेता अवधेश झा आदि भी मौजूद थे।

----------

संसदीय सचिव ने स्वेच्छानुदान का चेक सौपा

जगदलपुर। संसदीय सचिव एवं विधायक रेखचंद जैन की अनुशंसा पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा द्वारा जारी स्वेच्छानुदान की राशि का चेक शनिवार को विधायक कार्यालय में हितग्राहियों को सौंपा गया। संजीव दत्ता को 50 हजार रुपये, उमेश पंड्या को 15 हजार रुपये, सुमित्रा गुप्ता को 10 हजार रुपये, चैन सिंह ठाकुर को 15 हजार रुपये, पुरषोत्तम नत्थानी को 15 हजार रुपये, ईश्वर बघेल को 15 हजार रुपये व रामबती को पांच हजार रुपये का चेक सौंपा गया। हितग्राहियों ने चेक हासिल कर छत्तीसगढ़ शासन, संसदीय सचिव और विधायक रेखचंद जैन, समेत सीएम भूपेश बघेल और बस्तर संभाग के प्रसिद्ध जनप्रतिनिधि और आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा के प्रति आभार जताया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags