जगदलपुर। Political News : बस्तर संभाग में भाजपा से नाराज चल रहे आदिवासियों को मनाने के लिए पार्टी जल्द ही अभियान छेड़ेगी। इसकी शुरूआत सात मार्च को पार्टी के अजजा मोर्चा की संभागीय बैठक में रणनीति तैयार करने से होगी। बुधवार को बैठक की तैयारी को लेकर यहां पार्टी कार्यालय में मोर्चा और जिला भाजपा की बैठक में पिछले विधानसभा चुनाव में संभाग की सभी सीटों और लोकसभा चुनाव में बस्तर संसदीय सीट से भाजपा की हार के कारणों पर चर्चा हुई।

नेताओं का कहना था कि 15 साल तक प्रदेश में भाजपा की सरकार थी। आदिवासी वर्ग का पार्टी पर शुरू से भरोसा रहा है। पिछले चुनाव में कांग्रेस ने जनता को अपने लोक लुभावने वायदों से भ्रम में डालते हुए भले ही समर्थन हासिल कर लिया लेकिन जनता इनके वायदों की असलियत जान चुकी है। बैठक में भाजपा अजजा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक ब्रम्हानंद नेताम एवं प्रदेश महामंत्री नंदलाल मुड़ामी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता आदिवासियों के बीच जाकर कांग्रेस की झूठी घोषणाओं का पर्दाफाश करेंगे।

भाजपा के विचार और कार्यक्रमों तथा केंद्र की एनडीए सरकार के कामों की जानकारी जनता को देेकर दोबारा विश्वास हासिल करेंगे। बैठक में पार्टी की मजबूती और एकजुटता पर भी जोर दिया गया। बैठक को भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसिंह मंडावी, पूर्व विधायक संतोष बाफना ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक बैदूराम कश्यप एवं लच्छूराम कश्यप, वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष समुंदसाय कच्छ, योगेन्द्र पांडे, रामाश्रय सिंह, वेदप्रकाश पांडे, महेश कश्यप, अरूण नेताम, कामदेव बघेल, रामकुमार मंडावी, मंतू कश्यप, सुखदेव मंडावी सहित कई प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे।

Posted By: Ravindra Thengdi

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags