कांकेर। युवती द्वारा मोबाइल पर काल रिसीव नहीं करने से नाराज सिरफिरे युवक लोकेश साहू ने युवती के घर में घुसकर प्यार का इजार किया और युवती के साथ मारपीट कर उस पर ब्लेड से जानलेवा हमला कर दिया। बीच बचाव के लिए पहुंची युवती की छोटी बहन और पड़ोसी युवक पर भी सिरफिर युवक ने ब्लेड से जानलेवा हमला कर दिया। पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट पुलिस थाने में की। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया है।

तीस वर्षीय युवती जो पति की मृत्यु के बाद अपनी छोटी बहन और दो बच्चों के साथ शहर के एक मोहल्ले में रहती है। जिसका लगभग छह माह से चारामा क्षेत्र के ग्राम सिरसिदा निवासी लोकेश साहू से जान पहचान दोस्ती होने से वह एक-दूसरे से बातचीत करते थे। 29 जून को युवती को लोकेश साहू उसके मोबाइल पर बार-बार फोन कर रहा था। लेकिन युवती ने फोन नहीं उठाया।

जिस पर लोकेश साहू रात लगभग पौने ग्यारह बजे शराब के नशे में युवती के घर पहुंच गया। उस समय युवती, उसकी बहन व बच्चे घर के अंदर थे। लोकेश साहू वहां पहुंचा और घर के दरवाजे को लात से मारा, जिससे दरवाजा खुल गया। लोकेश साहू युवती के घर के अंदर आ गया और युवती के साथ गाली गलौच करते हुये कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठा रही हो।

आरोपित लोकेश युवती के साथ मारपीट किया और अपने पास रखे तेज धारदार ब्लेड से जान लेवा हमला किया। जिससे युवती के हाथ की उगली और सिर में चोट आई। शोरगुल सुनकर युवती की बहन और पडोस में रहने वाला युवक राकेश ने बीच बचाव किया। जिस पर लोकेश साहू ने आक्रोशित होकर तुम सब को आज जान से मार डालूगा कहते हुये ब्लेड से यवुती की बहन और राकेश को जान से मान डालने के नियत से जान लेवा हमला किया। जिससे दोनों घायल हो गए।

आरोपित को धरदबोचा

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपित को धरदबोचा। युवती। उसकी बहन और राकेश को लेकर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। युवती ने मामले की शिकायत पुसिल थाने में दर्ज कराई है। थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपित युवक लोकेश साहू के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close