जगदलपुर। सिटी मैदान में चल रही बस्तर चैलेंजर्स फुटबाल चैंपियनशिप में ग्रामीण इलाके के फुटबाल खिलाड़ियों को मैदान में नाच नचाया। रविवार को खेले गए दो मुकाबले में पहले और दूसरे मैच में जगदलपुर की वायएफसी लालबाग व राइजिंग स्टार के खिलाडी महज दर्शक बने दिखे। पहले मुकाबले में लालबाग को न्यू फ्रेंडस क्लब बचेली ने सात गोल से हराया। मैच के पहले मिनट में ही बचेली के उदय ने गोल दागा। चार मिनट बाद फिर से उदय ने अपनी टीम को बढत दिलाई। प्रणव व विक्की ने भी दो दो गोल दागे। गौरव ने बचेली के लिए मैच के 24वें मिनट में एक गोल किया। दूसरे मुकाबले में रामकृष्ण मिशन नारायणपुर की टीम का सामना शहर की राइजिंस स्टार के साथ हुआ। पूरे मुकबाले में राइसिंग स्टार के डिफेंस को ही मशक्कत करनी पडी।

पूरा खेल नारायणपुर ने खेला। गेंद उनके कब्जे में रही। एक एक कर नितेश, सुरसिंह ने पहले हाफ में अपनी टीम को दो गोल की बढत दिलाई। मध्यांतर के बाद धनसिंह ने 64 वें मिनट में गोली को छकाकर गेंद को जाल में डाला। इसके बाद सुरेश का सीधा शूट 83वें मिनट में बार में लगकर गोल में तब्दील हुआ। तीन मिनट बाद रोहित ने अपना पहला और मैच का पांचवा गोल दागा। शहर के स्टाइलिश खिलाडी लगातर खुद को पिछडता देखकर रफ गेम खेल रहे थे।

सोमवार को दो मुकाबले

इसके चलते नारायणपुर के कोच ने अपने टीम के फार्वड खिलाडियों को समय के साथ आराम देने का निर्णय लिया। मैच के मुख्य रेफरी दीपक डहरिया, उमाशंकर दीपक सहायक आफिशियल अगेंद्र नाग, विजय बोरकर, राहुल लाल, विश्वजीत भट्टाचार्य, सुमित नाग व अमर सोनी थे। सोमवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे पहला मैच यंग स्टार जगदलपुर विरूद्ध किरंदुल व दूसरा मैच कोचवाही नारायणपुर विरूद्ध फुटबाल अकादमी जगदलपुर के बीच होगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local