जगदलपुर। विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र के सूदूर वनांचल क्षेत्र नागलसर के सरपंच राजंती बघेल,पंच कांदरू नाग,पंच दयमती नाग, वरिष्ठ नेता सोमा बघेल ने कांग्रेस का दामन थामा। पंचायत प्रतिनिधियों ने कहा की यह सरकार जिस तरह से जनता के हितों में जनहितकारी योजनाओं को मूर्त रूप दे रहे हैं। सुदूरवर्ती संवेदनशील वनांचल ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास होता हुआ दिखाई दे रहा है उसे देखते हुए वे आज कांग्रेस प्रवेश कर रहे हैं। विधायक जैन ने कहा कि सभी को कांग्रेस की रीति नीति के अनुसार ही जनहित में काम करना होगा।

ग्रामीणों को दी शुद्ध पेयजल की सौगात

संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने ग्राम पंचायत नागलसर, काकडवाडा ,कवालीकला व चिलकुटी में 2 करोडत 11 लाख 92 हजार रुपए के रेट्रोफिटिंग नल-जल योजना के कार्यों का भूमिपूजन किया। ग्रामीण इलाके में नल जल योजना के आने से 1336 मीटर की पाइप लाइन से 159 घरों में शुद्ध पानी नल से मिल सकेगा। विधायक ने कहा कि भाजपा के सरकार में जहां केवल यह सुविधा शहरी क्षेत्रों में ही उपलब्ध थी आज कांग्रेस की संवेदनशील सरकार के कारण यह सुविधा ग्रामीण क्षेत्रों में भी पहुंच रही हैै । हमारी सरकार आपके हर सुख-दुख में साथ खडती है यह गरीबों किसानों मजदूरों की सरकार है जो उनके हर दुख दर्द को समझती हैै।

इनकी रही मौजूदगी

इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष एवं जनपद पंचायत सदस्य नीलू राम बघेल, जनपद सदस्य धनसिग बघेल, विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश झा, इंटक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विजय सिंह इंटक जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह भदौरिया, जोन अध्यक्ष सुनील दास, हीरालाल ध्रुव, राधामोहन दास, शंकर नाग, सरपंच नागलसर राजन्ती बघेल, पुजारी सोमधर नाग,पंच कांदरू नाग,पंच दयमती नाग, वरिष्ठ नेता सोमा बघेल ग्राम पंचायत काकडवाडा के सरपंच धनसिंग नाग,उप सरपंच दुर्जन बघेल पंच जय कुमार,नुकेश बघेल,ग्राम पंचायत कवाली कला में सरपंच जुगधर नाग, पंच सोमारू सिरसा, रघुनाथ पटेल सहित पंचायत प्रतिनिधि एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local