बाराद्वार, जांजगीर चांपा Janjgir Accident । अभी उसके हाथों की मेंहदी का रंग भी नहीं छूटा था मगर हादसे ने उसके मांग की सिंदूर को ही मिटा दिया। सोमवार की सुबह नगर के पलाड़ी चौक के पास अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक सवार तीन लोगों को ठोकर मार दी। हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं नवविवाहिता गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए सीएचसी सक्ती में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार दस दिन पूर्व 26 जून को सहेतर और संतोषी की शादी हुई थी। अभी संतोषी के हाथों में लगी मेंहदी के रंग भी नहीं छूटे थे कि एक हादसे ने उसके मांग का सिंदूर ही उजाड़ दिया। दरअसल शादी के बाद सहेतर अपनी पत्नी संतोषी को छोड़ने के लिए चचेरे भाई सुनील के साथ बाइक से अपने ससुराल लोहराकोट जा रहा था।

शादी के बाद वह पहली बार ससुराल जा रहा था इसलिए कुछ सामान लेने के लिए वे लोग पलाड़ी चौक के पास रूके थे। तभी रायगढ़ की तरफ से कोयला लोड कर चांपा की तरफ जा रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 एस 2699 के चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए सड़क किनारे खड़े दोनों भाइयों और सहेतर की पत्नी संतोषी सिदार को चपेट में ले लिया।

इतना ही नहीं अनियंत्रित ट्रेलर दोनों भाइयों को घसीटते हुए 20 से 25 मीटर गलत साइड में जाकर खंबे को ठोकर मार कर फंस गई। घटना के बाद ट्रेलर का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। हादसे में दोनों भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं वाहन की टक्कर से दूर छिटक कर गिरी महिला घायल हो गई । मुख्य मार्ग में हादसा होने के कारण मौके पर तुरंत लोगों की भीड़ जमा हो गई।

टना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी एमएल शर्मा और अन्य पुलिस भी मौके पर पहुंचे। घायल संतोषी सिदार को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सक्ती भेजा गया। वहीं दोनों भाईयों के शव का पंचनामा कर पीएम के लिए सक्ती भेजा गया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात ट्रेलर को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan