मालखरौदा (नईदुनिया न्यूज )। भारतीय जनता पार्टी द्वारा कुशाभाऊ ठाकरे जनशताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत चंद्रपुर विधानसभा में बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं के माध्यम से आम जनों तक जाने सघन अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें चंद्रपुर विधानसभा प्रभारी व प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य संयोगिता युद्घवीर सिंह जूदेव के नेतृत्व में लगातार शक्ति केंद्रों में बैठकें आयोजित की जा रही है।

बैठक का मुख्य उद्देश्य कार्यकर्ताओं को चार्ज करना व प्रदेश सरकार के जनता विरोधी नीतियों को जनता के बीच में पहुंचानेका कार्य किया जा रहा ह । बैठक में विधानसभा प्रभारी संयोगिता युद्घवीर सिंह जूदेव द्वारा मंडल अध्यक्षों, शक्ति केंद्र विस्तारक, साइबर विस्तारक व बुथ अध्यक्षों से विस्तार में चर्चा की जा रही है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने की बात करते हुए जनता की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करने की बात कही। संयोगिता सिंह जूदेव ने कहा कि संगठन के विस्तार और सशक्तिकरण के लिए पार्टी द्वारा बूथ विस्तारक योजना जैसा एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम चलाया जा रहा है। सगंठन के हर एक कार्यकर्ता का लक्ष्य प्रत्येक बूथ जीतने का होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस देश में महापुरुषों ने संगठन को गढ़ने का कार्य किया है। उन महापुरषों के अथक प्रयासोंका यह परिणाम है कि भाजपा संगठन विश्व में सबसे बडी पार्टी बनी है। उन्होंने बताया कि कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत चलाए जा रहे अभियान में युवाओं और महिलाओं को भारतीय जनता पार्टी द्वारा फोकस किया जा रहा है। उन्हें बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ सरकार किस तरह से छल रही है। घोषणापत्र में किए गए वादों को अमल नहीं किया जा रहा है । भारतीय जनता पार्टी के इस कार्यक्रम के तहत केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जा रहा है। केंद्र शासन द्वारा चलाए जा रहे विभिन्ना योजनाओं का लाभ प्रत्येक लोगों को जमीनी स्तर तक कैसेमिल रहा है और सीधे केंद्र से हितग्राहियों के खाते में कैसे राशि आवंटित हो रही है, जिसमें किसी भी प्रकार की राशि के लिए माध्यम की व्यवस्था नहीं होने से हितग्राहियों को सीधा फायदा मिल रहा है। जिसकी जानकारी बूथ स्तर तक विधानसभा प्रभारी संयोगिता युद्घवीर सिंह जूदेव एवं पांच मंडलों के अध्यक्षों सहित विभिन्ना पदाधिकारी कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close