बलौदा । नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित बलौदा थाने का निगरानी गुंडा बदमाश है। पुलिस के अनुसार नाबालिग छात्रा जो कक्षा 7 वीं की छात्रा है वह 21 जनवरी को शाम के समय अपने मामी के घर जा रही थी । रास्ते में वार्ड नंबर 2 ठडगाबहरा निवासी किशन बंजारे वहां आया और मामी के घर छोड़ देने की बात कहते हुए उसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती अपनी बाइक में बैठाकर हरदीबाजार रोड में ले गया।

सुनसान खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह वहां से वह घर आई और वारदात की जानकारी अपने स्वजन को दी और थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने भादवि की धारा 376, 506 4 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध्ा दर्ज कर विवचेना में लिया।

पुलिस ने आरोपित किशन बंजारे की गिरफ्तारी के लिए बलौदा पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम का गठन किया। आरोपित किशन बंजारे वारदात को अंजाम देने के बाद अपने मोबाइल और बाइक को घर में ही रखकर लिफ्ट लेकर भागने की फिराक में था।

जिसे पुलिस टीम ने घेराबन्दी कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि आरोपित किशन बंजारे आदतन अपराध्ाी है और थाने का गुण्डा बदमाश है ।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close