जांजगीर-चाम्पा। Murder In Janjgir : रोज-रोज के सास बहू का झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि सास ने बहू पर पत्थर पटककर जान ले ली। बहरहाल पुलिस संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के भाठापारा नैला वार्ड क्रमांक एक निवासी धनकुंवर (30) पति धनाऊ यादव का आये दिन अपनी सास बसन्ती बाई से जमीन को लेकर विवाद होता था। आज सुबह लगभग 6 बजे फिर से सास और बहू के बीच विवाद हुआ। विवाद से आक्रोशित सास ने अपनी बहू से सिर पर पत्थर मार दिया। वह गिर पड़ी तो पत्थर से ताबड़तोड़ वार करते हुए कुचलकर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस का कहना है कि शौचालय को लेकर आज सुबह सास व बहू के बीच जमकर विवाद हुआ। इससे आक्रोशित सास-ससुर ने एक अन्य के साथ महिला की हत्या कर दी। कुछ माह पहले घर के पीछे स्थित बाड़ी में एक नया शौचालय निर्माण कराया गया है। इसी बात को लेकर सास व बहू के बीच विवाद चल रहा था। आज सुबह धनकुंवर का पति धनाऊराम मोबाइल रिचार्ज कराने बाहर गया था।

इसी दौरान धनकुंवर अपनी बच्ची को लेकर घर के पीछे बाड़ी में बने नये शौचालय में जाने लगी। कुछ देर बाद उसकी सास बसंती बाई मौके पर पहुंची और बच्ची को अपने पुराने शौचालय में ले जाकर शौच कराने की बात कहने लगी। इसी बात को लेकर दोनों में जमकर तकरार हो गया।

दोनों की आवाज सुनकर धनकुंवर का सुसर चंदूलाल यादव व उसका पोता नंदकुमार मौके पर पहुंचे और धनकुंवर के साथ मारपीट करने लगा। इसी दौरान उसकी सास पत्थर को सिर पर पटककर उसकी हत्या कर दी। घटना के कुछ देर बाद मृतिका का पति मोबाइल रिचार्ज कराकर घर लौटा। इस दौरान मृतिका खून से लथपथ व अचेत अवस्था में पड़ी मिली। ऐसे में धनाऊराम ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। मामले में मर्ग कायम शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। घटना के बाद पुलिस बसंती बाई व चंदूलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जबकि मामले का एक संदिग्ध आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी पतासाजी में कर रही है।

Posted By: Anandram Sahu

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस