पामगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। सोमवार की सुबह पामगढ़ के ग्राम पनगांव में स्थित एक कंजीनाला में लकड़ी निकालने गए एक युवक और किशोर पानी के तेज बहाव में बह गए थे। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह किशोर को बाहर निकाला गया था। वहीं एक युवक का पता नहीं चल रहा था। स्थानीय पुलिस, एसडीआरएफ, नगरसेना और ग्रामीण मिलकर खोजबीन कर रहे थे। मंगलवार की सुबह 24 घंटे के बाद नाला से 2 सौ मीटर दूर झाड़ियों में पᆬंसा हुआ युवक का शव मिला।

रविवार की रात क्षेत्र में जमकर वर्षा होने से ग्राम पनगांव का कंजीनाला उफान पर था। इसके चलते लकड़ियां नाले में बहकर आ रही थी। सोमवार की सुबह 8ः30 बजे पामगढ़ थाना क्षेत्र के पनगांव निवासी सेमन्त यादव उपर्ᆬ जयप्रकाश (21) पिता लालाराम यादव और उमेश यादव (17) पिता मिठाईलाल यादव नाला में बह कर आई लकड़ी को निकालने के लिए गए थे। नाले के तेज बहाव में दोनों युवक बह गए। इसके बाद वे दोनों एनिकट में जाकर फंस गए थे। दोनों ने आसपास वहां मौजूद ग्रामीणों को बचाव के लिए आवाज लगाई। ग्रामीण बचाव करने के लिए पहुंचे। ग्रामीणों ने किसी तरह उमेश यादव को तो बाहर निकाल लिया। इसी दौरान अचानक सेमन्त यादव का पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया और पानी के तेज बहाव में बह गया। जिसके बाद सेमन्त का पता नहीं चला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पामगढ़ थाना प्रभारी ओपी कुर्रे टीम के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। पुलिस, होमगार्ड के जवान और ग्रामीण सेमन्त यादव की खोज कर रहे थे। सुबह से शाम हो गई पर उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद शाम को एसडीआरएफ की टीम की मदद ली गई। रात होने के कारण खोजबीन नहीं किया जा सका। मंगलवार की सुबह एसडीआरएपᆬ और नगरसेना की टीम ने खोजबीन शुरू की। नाला से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर युवक का शव मिला।

'' नगरसेना व एसडीआरएपᆬ के गोताखोर लगातार लापता युवक की खोजबीन में लगे हुए थे। पानी का बहाव काफी तेज था जिससे रेस्क्यू में परेशानी आ रही थी। मंगलवार की सुबह युवक का शव नाला से दो सौ मीटर दूर झाड़ियों में पᆬंसा हुआ मिला।

ओपी कुर्रे

थाना प्रभारी, पामगढ़

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close