जांजगीर-चांपा(नईदुनिया न्यूज)। घर से लापता तालदेवरी की एक युवती का शव तीन दिन पूर्व पालिथिन और पत्थर से बंधा हुआ गांव के तालाब में ही मिला था। जिस परीस्थिति में युवती का शव मिला था उसके आधार पर बिर्रा पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही थी। पुलिस आरोपितों तक पहुंच गई और उनको हिरासत में ले लिया है। पुलिस मंगलवार को मामले का पर्दापᆬाश करेगी।

जानकारी के अनुसार तालदेवरी निवासी सुमन यादव (21) पिता मोहन यादव 21 जून की रात को अचानक घर में बिना किसी को बताए निकल गई थी। रात 3 बजे के करीब जब उसकी मां की नींद खुली तो उसने देखा कि सुमन अपने पलंग पर नहीं है। उसने इसकी जानकारी घर के अन्य सदस्यों को दी। रात में उसकी खोजबीन की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इसके बाद शुक्रवार को स्वजन ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस पतासाजी कर रही थी। शुक्रवार की शाम को ग्रामीण जब गांव के बैमन तालाब नहाने गए थे। इस दौरान उन्होंने तालाब में एक युवती का शव पालिथीन में बंधा हुआ देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर डभरा एसडीओपी और बिर्रा थाना प्रभारी एसआई पुष्पराज साहू टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को तालाब से बाहर निकाला गया। शव की पहचान सुमन यादव के रूप में की गई। चार दिन तक पानी के अंदर रहने के कारण उसका शव सड़ चुका था। शव बड़ा पालिथिन में था और उसके शरीर में दो बड़े पत्थर बंधा हुआ था। पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की। विवेचना में पुलिस को पता चला कि युवती अपने घर वालों से अलग रहती थी इसलिए उनकी भूमिका। उससे मिलने आने वाली सहेलियों और उसके कुछ लोगों से संबंध भी थे। ऐसे सभी संदेहियों से पुलिस ने पूछताछ की। जिसकी वजह से आरोपितों तक पहुंचने में पुलिस को सपᆬलता मिल गई है। आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले का पर्दापᆬाश मंगलवार को किया जाएगा।

'' युवती के स्वजन और उसके सहेलियों तथा कुछ ऐसे लोग जिनसे उसके संबंध थे ऐसे सभी संदेहियों से पूछताछ की गई। पुलिस आरोपितों तक पहुंच गई है। आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले का पर्दापᆬाश मंगलवार को किया जाएगा।

विजय अग्रवाल

एसपी

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close