जांजगीर-चांपा (नईदुनिया न्यूज)। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र पलाश चंदेल के खिलाफ जांजगीर थाने में डायरी मिलने के बाद शून्य में दर्ज में अपराध को नंबरी किया गया और पुलिस ने इसके लिए टीम गठित की है उस टीम के द्वारा घटना स्थल का मुआयना किया गया। वहीं पीड़िता व कुछ गवाहों का बयान भी लिया गया।

एसपी ने इस मामले की जांच के लिए स्पेशल जांच टीम का गठन किया है जिसमें एसडीओपी चंद्रशेखर परमा, नैला चौकी प्रभारी रीना कुजूर शामिल हैं। इनके अलावा एफएसएल और साइबर एक्सपर्ट बिलासपुर के सदस्य भी शामिल हैं। जांजगीर थाने में अपराध को नंबरी दर्ज किया गया।

इसके बाद घटना स्थल का नजरी नक्शा तैयार किया गया। पीड़िता का विस्तृत बयान लिया गया और कुछ गवाहों का भी बयान लिया गया। आरोपित पलाश चंदेल की तलाशी भी शुरू हो गई है। पुलिस उसके घर भी पहुंची हालांकि वह वहां नहीं मिला। ज्ञात हो कि पलाश चंदेल के खिलाफ अनुसूचित जनजाति की एक व्यायाम शिक्षिका ने दुष्कर्म व गर्भपात कराए जाने की रिपोर्ट रायपुर के महिला थाना में दर्ज कराई है। इस पर वहां की पुलिस ने उसके खिलाफ भादवि की धारा 376,376 (2) (छ) 313 व 3(2) (ट क) एक्ट्रोसिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया और डायरी जांजगीर थाने भेजी गई।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close