सक्ती (नईदुनिया न्यूज)। नगर में इन दिनों कोरोना के तीसरी लहर में संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। आज सक्ती 7 और ब्लाक भर में 22 लोगों की रिपोर्ट पाजीटिव आई है।

सक्ती एसडीओपी और थाना प्रभारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद थाने में कुल 9 लोग संक्रमित पाए गए हैं, गत दिनों मड़वा प्लांट की ड्यूटी पर गए एसडीओपी और टीआई की कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव आई थी। सोमवार को थाने में तैनात दूसरे पुलिसकर्मियों का भी सैंपल लिया गया। साथ ही थाने के पास में ही पुलिसकर्मियों का परिवार भी रहता है। इसलिए उनकी भी जांच की गई है। वहीं क्षेत्र में लगातार कोरोना के संक्रमण की पुष्टि से लोग काफी डरे हुए हैं। पोरथा जांच केंद्र में सबसे ज्यादा संक्रमित लोग मिल रहे हैं। वहीं नगर में भी संक्रमण के खतरे को देखते हुए तहसीलदार मनमोहन प्रताप सिंह और नायब तहसीलदार आशीष पटेल सदलबल नगर भ्रमण पर निकले व लोगों को मास्क लगाने, बार-बार हाथ धोने, फिजिकल डिस्टेसिंग बनाएं रखने और जरूरी होने पर ही घर से निकलने की समझाईश दी। साथ ही मास्क का उपयोग नहीं करने से चालानी कार्रवाई किए जाने की बात कही। मास्क का उपयोग नहीं करने वाले राजस्व अमले को देख इधर उधर भागते दिखाई दिए। परिजनों की भी जांच

-------------------------------------------

गणतंत्र दिवस पर संसदीय सचिव करेंगे ध्वजारोहण

पᆬोटो : 10 जानपी 6 - चंद्रदेव प्रसाद राय

जांजगीर-चांपा। गणतंत्र दिवस समारोह -2022 के अवसर पर जांजगीर में संसदीय सचिव चंद्रदेव प्रसाद राय मुख्य अतिथि होंगे। वे 26 जनवरी को जिला मुख्यालय जांजगीर में आयोजित गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह में ध्वजारोहण करेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local