सक्ती (नईदुनिया न्यूज)। जंगली सुअर का शिकार करने लगाए गए करंट की चपेट में आने से एक ग्रामीण की दो माह पहले मृत्यु हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार नगरदा थाना क्षेत्र के ग्राम बहेरा निवासी रामजी (52) 27 मार्च की रात 8 बजे अपने अन्य साथियों के साथ जंगल की ओर गया था वापस नही आने तथा पता नही चलने पर 28 मार्च रामजी के पुत्र सुरेंद्र कुमार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने गुम इंसान कायम कर उसकी पतासाजी शुरू की। 29 मार्च को रामजी का शव नगरदा नहर में मिला। पुलिस ने मर्ग कायम किया और जांच शुरू की। जांच के दौरान रामजी के साथ गए व्यक्तियों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि अज्ञात लोगों ने सुअर का शिकार करने के लिए 11 केवी, जीआइ तार खींचकर खेत के चारों तरफ फैलाया था। इसकी चपेट में आने पर रामजी की मौत हो गई। उनके द्वारा बताए आधार पर संदिग्धों से पूछताछ की गई। तब उन्होंने बताया कि करंट से रामजी की मौत हुई थी साक्ष्य छुपाने के लिये शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने कालाभांठा पहाडगांव थाना उरगा जिला कोरबा निवासी लीलाधर सिंह (24) , दिलीप सिंह (28) और बुढियापाली थाना उरगा जिला कोरबा निवासी मनोज कुमार (27) के खिलाफ भादवि की धारा 304 , 201, 34 के तहत अपराध दर्ज किया और आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। यहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। इस कार्रवाई मेंथाना प्रभारी नगरदा एसआई चन्द्रप्रकाश कंवर, एएसआई भगवान सिंह राज, प्रधान आरक्षक छगन साहू एवं थाना स्टाफ का योगदान रहा।

---------------------------------------

बोराई नदी में मिला अज्ञात व्यक्ति की लाश

हसौद। ग्राम पंचायत अमलीडीह मेंबोराई नदी में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। इसकी सूचना डायल 112 को दी गई।सूचना पर हसौद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया गया। शव के बारे में कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस द्वारा आस पास पतासाजी की गई लेकिन सफलता नहीं मिली। शिनाख्त नहीं होने पर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जैजैपुर ले गया। पीएम के बाद हसौद में ही तहसीलदार व पुलिस की टीम द्वारा अज्ञात शव का दाह संस्कार किया गया। मृतक की उम्र लगभग 50 साल रंग सांवला है। वह बैगनी रंग का शर्ट व काले रंग का पेंट पहना था । ऊंचाई लगभग 5 फिट 5 इंच है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close