जांजगीर-चांपा। सुबह मार्निग वाक पर निकले एक रिटायर्ड एससीएल कर्मचारी को ट्रेलर ने कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसा केरा रोड जांजगीर में हुआ। पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार जांजगीर निवासी एसईसीएल कर्मी निखिलेश पैगवार (63) शुक्रवार की सुबह मार्निग वाक के लिए निकले थे। वे नए बस स्टैंड के पास गुमटी के सामने कुर्सी पर बैठकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान जांजगीर की ओर से जा रहे कोयला लोडेड ट्रेलर के ड्राइवर ने गाड़ी के ऊपर से अपना नियंत्रण खो दिया। इससे चाय पी रहे निखिलेश पैगवार ट्रेलर के पिछले पहिए की चपेट में आ गए। ट्रेलर चालक ने वाहन नहीं रोका और निखिलेश को घसीटते हुए ले गए। हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस दौरान उन्हें तेज रफ्तार ट्रेलर ने चपेट में ले लिया और कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गए। हादसे के बाद ट्रेलर भी अनियंत्रित होकर पलट गया। ड्राइवर घबराकर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद जांजगीर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

आए दिन हो रहे हादसे

बिलासपुर रायगढ़ मार्ग में संकेतक बोर्ड़ न लगने के कारण इस मार्ग में आए दिन वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहता है। इसके पूर्व भी कई बार यहां संकेतक बोर्ड न लगने के कारण सामान लोड वाहन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो चुके है। इसके चलते कई लोगों की जान भी जा चुकी है। उल्लेखनीय है कि इस मार्ग में आए दिन हो रहे हादसे की मुख्य वजह जर्जर सड़क व तेज रफ्तार वाहनों को भी माना जा रहा है। पूर्व में कई बार हादसे में वाहनों के चपेट में आए ग्रामीणों की मौत के बाद नाराज ग्रामीणों ने चक्काजाम कर प्रशासन का इस ओर ध्यान आकृष्ट कराया था पर अब तक इस दिशा में कोई ध्यान नहीं दिया गया है। इसे लेकर लोगों में नाराजगी है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close