जांजगीर-चांपा। ट्रेलर ने स्कूटी सवार महिला और बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 14 साल की छात्रा गंभीर रूप से घायल है। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना जिला जेल के पीछे की है। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है। मृतक महिला जांजगीर के वार्ड क्रमांक 06 बीडी महंत की रहने वाली थी। वह अपनी भतीजी को केंद्रीय विद्यालय छोड़ने जा रही थी।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि आज सुबह साढ़े 7 बजे महिला नवदानी सराफ (28) अपनी भतीजी वैष्णवी को छोड़ने के लिए स्कूल जा रही थी। वैष्णवी केंद्रीय विद्यालय जांजगीर में कक्षा 8 वीं में पढ़ती है। आज उसकी स्कूल वैन नहीं आई थी, इसलिए उसकी चाची स्कूटी से उसे छोड़ने जा रही थी तभी जिला जेल के पीछे एनएच-49 पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने उनकी स्कूटी को चपेट में ले लिया और 60 मीटर तक घसीटते हुए ले गया।

हादसे में मौके पर ही चाची की मौत हो गई, वहीं भतीजी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल छात्रा को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। थाना प्रभारी उमेश साहू ने कहा कि फरार ट्रेलर चालक की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close