जशपुर, पत्थलगांव। Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्‍नी ने अपने शराबी पति को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना जशपुर जिले के ग्राम सुखरापारा की है। पत्‍नी ने पुलिस को बरगलाने के लिए पहले कुछ और ही कहानी सुनाई थी लेकिन हकीकत पता चली तो पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए।

पति की प्रताड़ना से तंग आकर उठाया यह कदम

जानकारी के अनुसार पत्‍नी ने अपने शराबी पति की प्रताड़ना से तंग आकर यह कदम उठाया है। पुलिस ने पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे और पूछताछ की जा रही है।

आए दिन नशे में पत्‍नी से विवाद करता था शराबी पति

पत्थलगांव थाना प्रभारी संतराम आयाम ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अपने शराबी पति की आए दिन विवाद करने की आदत से वह काफी हद तक परेशान हो गई थी। इसके बाद तंग आकर पत्नी ने धारदार हथियार से हमला कर अपने पति की हत्या कर दी।

अज्ञात लोगों पर लगाया था हत्‍या का आरोप

पत्थलगांव थाना प्रभारी संतराम आयाम के अनुसार ग्राम सुखरापारा में बाबूलाल तिग्गा की पत्नी सुलेशा ने अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर देने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।लेकिन मामला कुछ और ही निकला।

जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम तो साक्ष्‍यों से पता चली हकीकत

उन्‍होंने बताया कि जब इस घटना की जांच के लिए जब पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची तो वहां मिले साक्ष्यों से पूरी हकीकत सामने आ गई।

कड़ाई से पूछताछ की तो धारदार हथियार से हत्‍या कबूल की

पत्थलगांव थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस के समक्ष पूछताछ के दौरान आरोपित महिला बार-बार अपने बयान बदलती रही लेकिन थोड़ी कड़ाई से पूछताछ करने पर महिला ने पति की धारदार हथियार से हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

Posted By: Hemant Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस