दोकड़ा(नईदुनिया न्यूज)। छत्‍तीसगढ़ के जशपुर जिले के दोकड़ा चौकी क्षेत्र में यात्री बस पलट जाने से एक की मौत हो गई है,वही कई लोग घायल हो गए जिनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना जिला मुख्यालय जशपुर से 50 किमी दूर कांसाबेल थाना क्षेत्र के दोकड़ा चौकी की है मुख्य सड़क की है। जहां शाम 6 बजे यात्री बस संगम रायगढ़ से चोंगरीबाहर वापस लौट रही थी,उसी दौरान दोकड़ा समीप मुख्य मार्ग में अनियंत्रित होकर बस पलट गई, बस पलटने के दौरान ही सड़क किनारे लगी विद्युत खंबे से टकरा गई,जिसके बाद बस में विद्युत तार आ गिरी जिससे शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई। बस में आग लगने के बाद अफरा तफरी मच गई,वही बस में सवार एक यात्री की जलने से मौके पर ही मौत हो गई,तथा अन्य दो तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए,जिनको इलाज के अस्पताल भेजा जा रहा है।चौकी प्रभारी आभाष मिंज ने बताया की मौके पर पुलिस बल पहुंच गई है,साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है,वही मामले की जांच की जा रही है। बस में कितने लोग सवार थे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लगा था ताला

घटना के बाद दोकड़ा के स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गई,घटना स्थल पहुंच कर बस में फंसे यात्रियों को सुरक्षित निकालने में जुट गए। वहीं स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन लेकर पहुंचे जहां अस्पताल में ताला लटका मिला। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के पदस्थ कर्मचारियों को सूचित किया जिसके घंटो बाद अस्पताल का ताला खुला। उस दौरान स्थानीय लोगों के साथ विभाग के कर्मचारियों ने जमकर बहस बाजी हुई,जिसके बाद घायलों का इलाज शुरू हो सका।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close