कांकेर। शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं व अन्य आपराधिक वारदातों की निंदा करते हुए व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा।

चोरी की घटनाएं शहर में थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस को नाकामयाब बताते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शहर के पुराने बस स्टैंड के पास प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के देवलाल नरेटी ने कहा कि शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। दो दिन पहले ही शहर के हार्डवेयर व्यवसायी के घर से लाखों की चोरी का मामला सामने आया था, जिसमें चोर पकड़ा नहीं जा सका है। पूर्व में ही हुई चोरी की वारदातों को भी पुलिस अब तक सुलझा नहीं पाई है।

हरेश चक्रधारी ने कहा कि पुलिस पेट्रोलिंग होने के बाद भी रात में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मकान में चोरी की वारदात को चोर अंजाम दे रहे हैं। जिसे देखते हुए पेट्रोलिंग व्यवस्था और भी अधिक चुस्त दुरूस्त किये जाने की आवश्यकता है। आप कार्यकर्ताओं ने मांग की कि अपने दायित्व का उचित ढंग से निर्वहन नहीं करने वाले पुलिसकर्मियों को हटाया जाए। सीसी टीवी निगरानी व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाया जाए, जिससे अपराध की रोकथाम में मदद मिल सके। इस दौरान संत सलाम, संजय मंसानी, दीपक कोड़ोपी, रामेश्वर सिंह, संतोष मंडावी, नूतन निषाद, तामेंश्वर ध्रुवा, नीरज सेन, पंकज सिंह, दिनेश पटेल, सूखचंद कावड़े समेत बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local