अंतागढ़ (नईदुनिया न्यूज)। आम आदमी पार्टी प्रदेश यूथ विंग के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक प्रत्याशी संतराम सलाम के नेतृत्व में भवन विहीन स्कूलों व जर्जर स्कूल भवनों के स्थान पर नए भवन निर्माण की मांग को लेकर अंतागढ़ विधायक कार्यालय का घेराव किया। संतराम सलाम ने बताया कि हिंदूबीनापाल, सोड़े, नुलेकी, मुरनार, चिपोंडी, चिंगनार सहित अनेक स्कूलों में स्कूल भवन निर्माण की मांग को लेकर लंबे समय से मांग किया जा रहा है, लेकिन विधायक अनूप नाग ने अनसुना कर दिया। चिपोंडी और मुरनार में आंगनबाड़ी भवन तक नहीं बनाया जा सका। क्षेत्र की जनता ने स्कूल भवन की मांग रखी थीं किन्तु विधायक ने जनता की मांगों को अहमियत नहीं दी। इससे तो यही साबित होता है कि सरकार निकम्मी तथा विधायक निष्क्रिय हैं। अंतागढ़ की जनता के सामने अपना विश्वास खो चुके हैं।

यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि स्कूल जैसी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने में यदि विधायक ध्यान नहीं दे रहे हैं तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। पार्टी के वरिष्ठ नेता परवेज राजा खान ने कहा सौभाग्य है कि हर बार अंतागढ़ की जनता जिस पार्टी का विधायक चुनता है, उसी पार्टी की प्रदेश में सरकार होती है। लेकिन अंतागढ़ नगर सहित विधानसभा क्षेत्र के अंदरूनी गांवों में स्कूल आंगनबाड़ियों की दशा बेहद दयनीय है। जो कि सरकार में बैठे जनप्रतिनिधियों की नाकामी को दर्शाती है। पार्टी के जिलाध्यक्ष हरेश चक्रधारी ने कहा कि अब भी यदि विधायक नहीं चेते तो आम आदमी पार्टी पदयात्रा करते हुए राजधानी रायपुर कूच करेगी तथा मुख्यमंत्री निवास के सामने जंगी प्रदर्शन करने को बाध्य होगी।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष ऋषिकेश मजूमदार, परवेज खान, नरेंद्र नाग, संतराम सलाम, उमेश पोटाई, नीलू समरथ, सुनहेर हिड़को, भुनेश मरकाम, कुंवर सिंह ध्रुव, शिव पोटाई, सूरज देव आचला, गुलाब बघेल, गजानन जैन, संतोष नाग, लखन तेता, सगदु सलाम, प्रदीप मंडल, देवकुमार, किसोर बाला, संदीप मजूमदार, शंकर सरकार, जीनु नेताम, दिलीप कुमार, दयाल दुग्गा, करण डहेलिया, सुरेश ध्रुव सहित बड़ी संख्या ग्रामीणों के साथ में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस