0- ज्ञापन सौंपने पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता।

0- भूस्वामी पट्टे मामले पर कांग्रेस का दोहरा चरित्र उजागर

अंतागढ़। नईदुनिया न्यूज

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भूस्वामी पट्टे को लेकर तहसीलदार अखिलेश ध्रुव को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन के माध्यम से आम आदमी पार्टी के नेता परवेज खान ने कहा है कि भूस्वामी पट्टे के नाम पर कांग्रेस केवल राजनीति कर रही है। गरीबों को निःशुल्क पट्टे देने की कांग्रेस सरकार की नीयत ही नहीं है। देश के इतिहास में किसी भी सरकार ने निम्न तबके के लोगों को मकान व झोपड़ी बनाने के नाम पर लाखों करोड़ों की वसूली की हो, लेकिन दुर्भाग्य है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार गरीब व निम्न तबके के लोगों को लाखों रुपए प्रीमियम राशि लेकर पट्टे देने की योजना लागू की है। वहीं राजस्व विभाग के अधिकारी लगातार गरीबों का मकान अवैध बताकर तोड़ने की धमकी दे रहे हैं, जो कि गरीब जनता के ज्यादती है, लोग आर्थिक व मानसिक रूप से बेहद परेशान हैं।

परवेज खान ने गरीबों को निःशुल्क पट्टा वितरण करने की मांग की है। यूथ विंग के जिलाध्यक्ष उमेश पोटाई ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अमीरों के लिए संचित और गरीबों के लिए वंचित की नीति पर काम कर रही है। जहां अमीरों को छत के ऊपर छत बनाने की छूट दे रहे हैं वहीं छोटे मकान व झोपड़ी वालों को अधिकारी लगातार धमकी भरा नोटिस दे रहे हैं। जिससे सरकार का दोहरा चरित्र उजागर होता है।

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि कांकेर जिले की जनता जवाब चाहती है कि मुख्यमंत्री के संसदीय सलाहकार की बात मानें या प्रशासन के अधिकारियों की। भूपेश सरकार न्याय नहीं कर रही है बल्कि गरीबों व मध्यमवर्गीय लोगों को धमका रही है, गुमराह कर रही है। परेशान कर रही है। आम आदमी पार्टी पीड़ित प्रताड़ित लोगों के साथ है, और साथ रहेगा। इस अवसर पर संतराम सलाम, परवेज खान, उमेश पोटाई, सुनहेर हिडको, शिशुपाल नेगी सहित अन्य उपस्थित थे।

-------------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस