दुर्गूकोंदल। नईदुनिया न्यूज

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 70 में से 62 सीट मिलने पर दिल्ली सहित देश के अलग-अलग राज्यों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा विजय जुलूस निकाली गई। पार्टी की दुर्गूकोंदल इकाई ने नवनिर्वाचित जनपद सदस्य तथा लोकसभा अध्यक्ष आप देवलाल नरेटी के नेतृत्व में दिल्ली जीत की खुशी में मोटरसाइकिल रैली पूरे दुर्गूकोंदल नगर में केजरीवाल तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है दिल्ली हुई हमारी है, अब छत्तीसगढ़ की बारी है। जैसे नारे सहित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा काफी जोश पूर्वक भ्रमण किया गया और अतिशिबाजी की गई तथा मुख्य चौक में फटाका फोड़ी गई।

इसमें उपस्थित के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत देश में नए राजनीति की शुरुआत है। आम आदमी पार्टी अब देशभर में लोगों तक दिल्ली मॉडल पहुंचाना चाहती है भारत की राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस भाजपा को मात देकर दिल्ली में तीसरी बार आम आदमी पार्टी का होना ऐतिहासिक जीत है।

उन्होंने आगे कहा की छत्तीसगढ़ में शिक्षा स्वास्थ्य बिजली पानी की व्यवस्था बेहद लाचार है कांग्रेस भाजपा की सरकारों ने छत्तीसगढ़ की जनता को हमेशा छल्ला है। इसलिए जनता स्वयं चाहती है की आगामी सरकार छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की बने। जिलाध्यक्ष हरेश चक्रधारी ने भी संबोधित किया उसने कहा कि छत्तीसगढ़ में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी प्रदेश की जनता ने अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को सराहा है युवा नेता व नवनिर्वाचित जनपद सदस्य देवलाल नरेटी ने भी संबोधित किया। संबोधन में कहा की जनता बेहतर शिक्षा स्वास्थ्य बिजली चाहती है अकेली आम आदमी पार्टी है।

जो छत्तीसगढ़ में दिल्ली की तरह सुविधा दे सकती है साथ में अंतागढ़ विधानसभा विधायक प्रत्याशी व प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ विंग संतराम सलाम ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा की दिल्ली विधानसभा चुनाव में जनता ने तीसरी बार अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री चुना और आम आदमी पार्टी को प्रचण्ड बहुमत देते हुए 70 में 62 सीट पर जीत हासिल करने का मौका दिया। शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली पानी महिलाओं का बस किराया फ्री, ईमानदार व साफ नियत की सरकार चलाने के कारण दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी को ऐतिहासिक जीत का तोहफा दिया है।

छत्तीसगढ़ में भी बनाएंगे सरकार

उन्होंने कहा कि हम दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ में भी सरकार बनाएंगे क्योंकि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस भाजपा की राजनीतिक से जनता तंग आ चुकी है यहां पर भी जनता बदलाव चाहती है और विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी ही जनता के बीच में पेश हो चुकी है और इसका परिणाम वार्ड सरपंच जनपद जिला सदस्य तक अच्छे परिणाम छत्तीसगढ़ में आ चुकी है।

इस दौरान रमेश दुग्गा, नेमा लाल कोमरा, दिनेश मरकाम, संतु सलाम, वेद प्रकाश नेताम, आत्मा नरेटी, दिनेश नरेटी, हीरंगू पुडो, कांतिलाल नरेटी, नीलू समरथ बिरसिंह नरेटी, जितेंद्र नरेटी, तुलसी कड़ियाम, शिशुपाल नेगी, रोहित केमरो, लखन पटेल, दुर्गेश नरेटी, लखेश्वर कोमरा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

---------------------------------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket