0- छत्तीसगढ़ टीचर एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन

अंतागढ़। नईदुनिया न्यूज

छत्तीसगढ़ टीचर एसोसिएशन ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत अंतागढ़ के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। वहीं नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी विभिन्न मांगों का मांग पत्र सौंपा और कहा कि जल्द ही इस पर संज्ञान लेते हुए हमारी मांगों को पूरा करें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ टीचर एसोसिएशन ने जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को वेतन नहीं मिलने की शिकायत की और अपने मांग का ज्ञापन पत्र सौंपा। ज्ञापन सौंपने वालों ने कहा कि पिछले एक हफ्ते से हमारे छग टीचर्स एसोसिएशन संघ के पदाधिकारी जनपद ऑफिस के चक्कर काटते काटते थक चुके थे। बाबू की लापरवाही के कारण आज तक हम जैसे शिक्षा कर्मियों का वेतन अप्राप्त है।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी लिलेश्वर माहवे ने बताया कि हमारे कई साथियों की आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि स्कूल जाने के लिए बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए पैसे नहीं है। सभी शिक्षाकर्मियों के एरियस राशि का भुगतान 2005 से अब तक का नहीं हुआ है। चेक बुक समय पर ईशू करवाते तो दो तारीख को ही हमारा वेतन जमा हो जाता। यह तमाम मांगे हमारे एक हफ्ते के भीतर पूर्ण नहीं होते तो आने वाले समय में हम काम बंद कर के धरने पर बैठ जाएंगे, जिसकी संपूर्ण जवाबदारी अधिकारी की होगी।

इस तरह से सीईओ को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया है। ज्ञापन सौंपने वालों में शामिल डुमेंद्र साहू जिला उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ टीचर एसोसिएशन, राजीव चक्र संयोजक छत्तीसगढ़ टीचर एसोसिएशन, लिलेश्वर माहवे उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ टीचर एसोसिएशन अंतर्गत संत कुमार खरवार छत्तीसगढ़ टीचर अंतर्गत रामविलास देवांगन विजयदशमी के पूर्णिया मोनिका ठाकुर, विनय साहू पटेल आदि उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket