अंतागढ़। विधानसभा क्षेत्र में नागरिकों के कांग्रेस प्रवेश का दौर जारी है। मंगलवार को ग्राम पंचायत चारगांव के आश्रित गांव बिलाईकच्छार के सात ग्रामीणों ने विधायक अनूप नाग के समक्ष कांग्रेस में प्रवेश किया। साथ ही चारगांव नदी पर पुल निर्माण स्वीकृति के लिए विधायक का जताया आभार जताया । वहीं, विधायक नाग ने कांग्रेस प्रवेश करने वाले नागरिकों का परंपरा अनुसार गमछा पहनाकर कांग्रेस परिवार में स्वागत किया व उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि नागरिकों की समस्याओं का त्वरित निदान किया जाएगा।

ग्राम पंचायत चारगांव के निवासी मंगलवार दोपहर अंतागढ़ स्थित अनूप नाग के शासकीय कार्यालय में पहुंचे। जहां उन्होंने गांव दर गांव हो रहे विकास कार्यों, विधायक अनूप नाग की कार्यशैली, क्षेत्र के लोगों के प्रति उनका प्रेम और सुबह से लेकर रात तक जनता की सेवा में लगे रहते देख व कांग्रेस की रीति-नीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश करने की इच्छा जाहिर की। विधायक अनूप नाग ने बिलाईगच्छार के निवासियों की भावना का सम्मान करते हुए उनका कांग्रेस में प्रवेश कराया।

कांग्रेस सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी : नाग

इस अवसर पर अपने संबोधन में विधायक अनूप नाग ने कहा कि कांग्रेस सब को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। कांग्रेस में सभी कार्यकर्ताओं को समान दृष्टि से देखा जाता है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ विकास के पथ पर अग्रसर है। पिछले तीन वर्षों में छत्तीसगढ़ में चारों ओर खुशहाली का माहौल है । अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

कांग्रेस से जुड़कर गर्व महसूस कर रहे ग्रामीण

कांग्रेस में प्रवेश करने के पश्चात चारगांव के निवासियों ने कहा कि वे कांग्रेस पार्टी व विधायक अनूप नाग से जुड़कर गर्व महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनूप नाग हमारे क्षेत्र में विकास पुरूष के नाम से जाने जाते हैं, ग्रामीणों ने कहा की वर्षो पुरानी सिकसोद-चारगांव मार्ग पर स्तिथ चारगांव नदी पर पुल निर्माण के सात करोड़ 37 लाख 59 हजार रूपए की स्वीकृति के लिए भी अपने पूरे ग्रामवासियों की ओर से विधायक अनूप नाग आभार व्यक्त किया है। कांग्रेस पार्टी में प्रवेश करने वालों में मयाराम दुग्गा, घसिया राम उसेंडी, मनेश उईके, मन्नाूराम उईके, टिकेश उईके, बुधराम दुग्गा, घजनू राम उसेंडी शामिल है। कार्यक्रम में जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर, रमेश बघेल, चंद्रज्योत रामटेके, अकरम खान, गुड्डा नेताम, आंचला मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close