समारोह : गर्ल्स स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ खेले गए कई गेम्स

कांकेर। नईदुनिया प्रतिनिधि

गर्ल्स स्कूल की जूनियर छात्राओं ने सीनियर छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया। आयोजन के दौरान सीनियर छात्रों ने छात्र जीवन के दौरान उसके साथ घटित हुई घटनाओं के अनुभव बांटे। साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम व छात्राओं के लिए कई प्रकार के गेम्स का आयोजन भी किया गया। इस दौरान छात्राएं रंग बिरेंगे परिधानों में नजर आई।

गुरुवार को शासकीय कन्या उमा विद्यालय लट्टीपारा में 12वीं की छात्राओं के लिए जूनियर छात्राओं के द्वारा विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ माता सरस्वती के छायाचित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। शिक्षकों ने छात्राओं को परीक्षा की तैयारी बेहतर ढंग से करने और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी। इसके बाद बाहरवीं की छात्राओं के लिए कई प्रकार की खेल प्रतियोगिता आयोजन किया और छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया।

छात्राओं की मनमोहक प्रस्तुति को देखकर कार्यक्रम स्थल तालियों की गड़गड़ाहट से गुंज उठा। इस दौरान बारहवीं की छात्राओं ने अपने अनुभव जूनियरों के साथ बांटे। अंत में छात्राओं के लिए कैटवाक का आयोजन भी किया गया। इस दौरान संस्था की प्राचार्य सविता पोया, शिक्षक आरएस सिन्हा, आरपी साहू, अंजना श्रीवास्तव, गीता डे, मथुरा मेश्राम, सीमा महादेवकर, करूणा वैद्य, टीआर कौशिक, भावेन्द्र साहू, जयश्री शुक्ला, शबनम चांद, वजीद खान, रमन शर्मा, नवनीत श्रीवास्तव, सीमा ध्रुव, सुनीता रावटे, जवीना खान, मंजू शर्मा व बड़ी संख्या में स्कूली छात्राएं मौजूद थीं।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket