Kanker News: भानुप्रतापपुर। उपचुनाव के मद्देनजर भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह के आगे संपन्ना हुआ, मीटिंग में पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह प्रदेश अध्यक्ष सहित कई दिग्गज भाजपा नेता मौजूद थे। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में धीरे-धीरे राजनीतिक महौल और भी ज्यादा गर्माता जा रहा है, रोजाना राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं का आना-जाना यहां लगा हुआ है। इसी के तहत गुरुवार को भानुप्रतापपुर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन रखा गया था। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे, सांसद मोहन मंडावी, सांसद राजनांदगांव संतोष पांडे आदि शामिल हुए।

कांग्रेस पर बदनाम करने का आरोप

सम्मेलन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव हारने के डर से कांग्रेस बेदाग छवि के व्यक्ति को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। जबकि हमारे प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम का नाम कहीं पर भी जिक्र नहीं है। और तो और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद बेल में घूम रहे है। कांग्रेस विकास की बात करती है जबकि भानुप्रतापपुर क्षेत्र का विकास केवल बीजेपी की सरकार में 15 सालों में हुआ है। भाजपा शासन काल मे कालेज की स्थापना से लेकर गांव- गांव सड़को का जाल बिछाने का कार्य बीजेपी ने किया है।

भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए प्रचार

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में स्टार प्रचारक के तौर पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में अभी भ्रम , छल, भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी वाली सरकार चल रही है। विकास का भ्रम फैलाकर लोगों को भरमाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि भानुप्रतापपुर उप चुनाव में पूरा प्रशासन कांग्रेस को जिताने के लिए जुटा हुआ है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने खोला मोर्चा

इस दौरान डा. रमन सिंह ने कई छत्तीसगढ़ी कहावत और मुहावरों का उदाहरण देते हुए भूपेश बघेल की योजनाओं की असफलता को गिनाया। जिसमे सबसे ज्यादा सड़क, पुल पुलिया और स्कूल पर कटाक्ष किया। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को वोट देकर भारी मतों से जिताने की अपील की। इस सभा में धरमलाल कौशिक पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, संगठन मंत्री पवन साय समेत प्रदेश भाजपा के तमाम दिग्गज मौजूद थे।

Rajnandgaon News: सर्चिंग में पुलिस फोर्स ने बरामद किया डंप, नक्सलियों ने सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने रखा विस्फोटक एवं आइईडी

CG News: दो वर्ष के भीतर प्रदेश में खुलेंगे 300 पीएमश्री स्कूल, विद्यार्थियों को मिलेगा फायदा

Bhupesh Cabinet Meeting: भूपेश बघेल कैबिनेट का बड़ा फैसला, आदिवासी आरक्षण बढ़ाने विधेयक लाएगी सरकार

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close