भानुप्रतापपुर। शादी का प्रलोभन देकर लगातार एक साल तक शारीरिक शोषण करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय महिला ने भानुप्रतापपुर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि गिरीश सिंह राजपूत पिता प्रमोद सिंह राजपूत 22 वर्ष द्वारा जनवरी 2021 से लेकर अब तक शादी करूंगा कहकर उससे लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा और जब प्रार्थीया द्वारा शादी की बात कही जाती तो जान से मारने की धमकी देता और साफ-साफ इंकार कर देता था।

इस बात पर प्रार्थिया ने भानुप्रतापपुर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस पर पुलिस के द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी तेजराम वर्मा के नेतृत्व में आरोपित गिरीश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 व 506 के अंतर्गत कार्रवाई की है।

भानुप्रतापुर में सटोरिया गिरफ्तार

सट्टा खिलाता ग्रामीण युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा। पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की। 25 जनवरी को भानुप्रतापपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली, कि ग्राम डोंगरकट्टा में साहू किराना दुकान के पास सड़क के किनारे सट्टा खिलाया जा रहा है। इस पर पुलिस के द्वारा छापामार कार्रवाई की गई और सट्टा खिलाते हुए 35 वर्षीय युवक हेमलाल गोटा को पकड़ा गया। हेमलाल के पास से सट्टा पट्टी, एक पेन तथा 760 रुपये नगद बरामद कर जब्ती की कार्रवाई की गई।

लगातार कर रही कार्रवाई

उल्लेखनीय है कि पुलिस लगातार अवैध कार्य करने वालों पर नजर रखी हुई है। साथ ही अपने सूचना तंत्र को भी मजबूत किया है, ताकि अपराधियों तक पहुंच सके।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local