अंतागढ़। नगर पंचायत अंतागढ़ वार्ड क्रमांक 14, 15 में नगर पंचायत द्वारा विधायक अनूप नाग की मौजूदगी में जन समस्या निवारण शिविर लगाकर वार्ड वासियों की समस्याएं एवं उनकी शिकायते सुनी गई। इस दौरान विधायक ने वार्ड वासियों से से चर्चा कर उनके वार्ड में मूलभूत सुविधाएं पेयजल, बिजली, राशन, पेंशन, आवास, स्वास्थ्य सुविधा, सड़क, नाली, पटवारी के उपस्थिति की जानकारी ली। जन समस्या निवारण शिविर के कार्यक्रम में पात्र हितग्राहियों को पेंशन, राशन नहीं मिलने की शिकायत पर विधायक अनूप नाग ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कोई भी पात्र हितग्राही राशन, पेंशन से वंचित नहीं होना चाहिए। विधायक ने संबंधित विभाग के अधिकारी को सभी पात्र हितग्राहियों को लाभांवित करने के निर्देश भी दिए।

जन समस्या निवारण शिविर में कुल 83 आवेदन प्राप्त हुए जिसके पश्चात विधायक ने शिविर में आए शिकायतकर्ताओं से कहा कि यदि 15 दिवस के अंदर आपकी राशन, पेंशन, जाति, निवास, आय प्रमाण पत्र, भूमि विवाद सहित विभिन्ना समस्याओं के निराकरण न हो तो आप स्वयं मुझे आकर बताए मैं स्वयं फिर संबंधित विभाग के अधिकारी कर्मचारी की खबर लूंगा। आपका काम हर हाल में होगा और बिन कोई अतिरिक्त शुल्क अथवा रिश्वतखोरी के।

लोगों को करें प्रेरित

अंतगाढ़ के विधायक अनूप नाग ने शिविर में आए ग्रामीणों से कहा की आप सभी अधिक से अधिक लोग ऐसे शिविरों में शामिल होकर शिविर का लाभ उठाएं।अन्य लोगो को भी यहां आने के लिए प्रेरित करें। इसके पश्चात विधायक ने आमजनों की समस्याओं को सुनने के पश्चात उनके निराकरण के लिए शिविर में उपस्तिथ सभी विभाग के अधिकारी कर्मचारी को सख्त निर्देश दिए। इसके साथ ही विधायक नाग ने लोगों को शासन की जनकल्याणकारी योजनाओ की जानकारी दी और उन्हें अधिक से अधिक लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में पार्षद अखिलेश श्रीवास्तव, पार्षद यशोदा उसेंडी, एसडीएम अंतागढ़, नगर पंचायत सीएमओ समेत समस्त विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close