कांकेर। नईदुनिया न्यूज

उत्कृष्ट विद्यालय प्रबंधन, संचालन समिति शासकीय नरहरदेव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कांकेर के अध्यक्ष कलेक्टर केएल चौहान ने नवीन संचालित उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम के लिए संविदा और प्रतिनियुक्ति के तहत नवीन पद संरचना संविदा नियुक्ति की जाएगी। इसके तहत शिक्षक संवर्ग एवं अन्य कर्मचारियों की नियुक्ति हेतु सूचना समाचार पत्र में प्रकाशित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए जिले के वेबसाइट में अवलोकन किया जा सकता है।

----------------

सांस्कृतिक मंच और पेयजल टैंकर क्रय हेतु 11.50 लाख स्वीकृत

कांकेर। नईदुनिया न्यूज

विधानसभा क्षेत्र कांकेर के विधायक शिशुपाल शोरी की अनुशंसा पर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र विकास योजना के तहत् निहित निर्देशों एवं प्रदत्त अधिकारों का प्रयोग करते हुए कलेक्टर केएल चौहान द्वारा कांकेर एवं नरहरपुर विकासखंड के चार ग्राम पंचायतों में विभिन्ना निर्माण एवं विकास कार्यों के लिए 11 लाख 50 हजार रूपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई है। विकासखंड कांकेर अंतर्गत ग्राम पंचायत नवागांव भावगीर के ग्राम घोटिया में सांस्कृतिक मंच एवं शेड निर्माण कार्य के लिए चार लाख रूपये एवं ग्राम पंचायत मरकाटोला में पेयजल टैंकर क्रय करने के लिए दो लाख 50 हजार रुपये और नरहरपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत मांडाभर्री और ग्राम सुरही में पेयजल टैंकर क्रय के लिए ढाई-ढाई लाख रुपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की हैं। निर्माण कार्य के लिए संबंधित जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को क्रियान्वयन एजेंसी बनाया गया है।

-----------------

प्रयास आवासीय विद्यालय और एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा तिथि स्थगित

कांकेर। नईदुनिया न्यूज

नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव को दृष्टिगत रखते हुए प्रयास आवासीय विद्यालय के 9वीं में प्रवेश हेतु और एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में छठवीं में प्रवेश के लिए चयन परीक्षा को आगामी तिथि तक स्थगित किया गया है। परीक्षा की आगामी तिथि की सूचना पृथक से दी जाएगी।

----------------

बाढ़ से बचाव के लिए नगर सेना के जवानों ने किया मॉकड्रील

कांकेर। नईदुनिया न्यूज

नगर सेना के जवानों द्वारा मानसून के दौरान बाढ़ से बचाव सामग्रियों का परीक्षण कर मॉकड्रिल किया गया तथा बाढ़ में फंसे व्यक्तियों का रेस्क्यू कार्य, पानी में डूब रहे व्यक्तियों को बचाने और बाढ़ के दौरान तेज बहाव में रेस्क्यू कार्य करने का अभ्यास किया गया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर सीएल मार्कण्डेय व बाढ़ बचाव कंट्रोल रूम के अधिकारी एवं जिला सेनानी पुष्पराज सिंह, सहायक उपनिरीक्षक केके श्रीवास्तव तथा नगर सेना के कर्मचारी सहित जवान उपस्थित थे।

------------------

चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत

कांकेर। नईदुनिया न्यूज

राजस्व पुस्तक परिपत्र खण्ड 6-4 में दिए गए अधिकारों का प्रयोग करते हुए कलेक्टर केएल चौहान ने तहसील पखांजूर अंतर्गत पीव्ही 21 दुर्गापुर की डेढ़ वर्षीय बालिका कुमारी श्रृष्टि मंडल की तालाब में डूबने से मृत्यु होने के प्रकरण में उनके माता-पिता मनोज मंडल और सुष्मिता मंडल के लिए चार लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत किये हैं। स्वीकृत सहायता राशि का भुगतान पखांजूर तहसीलदार के माध्यम से किया जाएगा।

----------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan