बड़गांव (नईदुनिया न्यूज)। मजदूरी करने आई पीड़िता के साथ दुष्कर्म के मामले में पखांजूर पुलिस ने सहयोगी महिला ज्योति राजपूत को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले का अज्ञात मुख्य आरोपित अब भी फरार है। जिसे पकड़ने की कवायद पुलिस ने तेज कर दी है। मामला सितबंर 2020 का है ।

बालोद से मजदूरी करने आई पीड़िता पखांजूर में किराए के मकान में रहती थी। पड़ोस में ही बुजुर्ग दंपती भी रहता था। आरोपित सहयोगी महिला दंपती की उसकी ही बेटी है, जो अपने माता पिता से मिलने आया करती थी। इसी दौरान उसकी मजदूरी करने आई महिला से पहचान हुई और अपने परिचित को बुलाकर पीड़िता से पहचान कराई।

इस दौरान अज्ञात आरोपित ने उसके आरोपित सहयोगी महिता ज्योति के पिता के कमरे में ही युवती से दुष्कर्म के बाद वीडियो बना लिया। इस विडियों के आधार पर वह पीड़िती को ब्लैक मेल करने लगा और इस घटना की जानकारी किसी को न देने और जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके कुछ माह बाद पीड़िता अपने घर बालोद चली गई, पर आरोपित ने एक दिन उस अश्लील विडियों को पीड़ित के मोबाइल में भेज दिया। घटना से आहत होकर पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत बालोद थाने में कर दी। महिला की शिकायत पर बालोद थाने में मामला दर्ज कर उसे पखांजूर थाने भेज दिया। पखांजूर पुलिस ने इस मामले में सहयोगी महिला की पहचान पखांजूर के वार्ड क्रमांक 13 निवासी ज्योति राजपूत (37) पत्नी कैलाश राजपूत के रूप में की और उसे बुधवार की शाम जेल भेज दिया। गिरफ्तार महिला ने भी मुख्य आरोपित की पहचान नहीं बताई, जिस कारण उसकी पहचान अब तक नहीं हो पाई है। पीड़िता भी उक्त आरोपित को नहीं पहचानती है। जिस कारण पुलिस के पास महज आरोपित के एक मोबाइल नंबर के अलावा कुछ नहीं है। जिस आधार पर पुलिस आरोपी की खोजबीन कर रही है।

पखांजूर थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया की मामले में सहयोगी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पर उक्त महिला ने मुख्य आरोपित को पहचानने से इन्कार कर दिया है। जिस कारण मुख्य आरोपित की पहचान नहीं हो पाई है पर पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।

-------------------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags