चारामा। शासकीय शहीद गेंदसिंह महाविद्यालय चारामा द्वारा शैक्षणिक सत्र के लिए बीए प्रथम वर्ष में प्रवेश केलिए द्वितीय अस्थाई प्रवेश सूची 10 अगस्त को जारी कर दी गई है। इस संबंध में सूची में सम्मिलित विद्यार्थियों को आनलाइन प्रवेश आवेदन में दर्ज मोबाइल नंबर पर विश्वविद्यालय के पोर्टल के माध्यम से एसएमएस द्वारा सूचित भी किया गया है। प्राचार्य डा. केके मरकाम के अनुसार, बीए.भाग एक के मेरिट सूची में सम्मिलित विद्यार्थियों को प्रवेश केलिए 16 अगस्त तक।

समय : प्रातः 11 से दोपहर दो बजे निर्धारित प्रवेश शुल्क, आनलाइन प्रवेश आवेदन एवं पंजीयन शुल्क रसीद का प्रिंट आउट, 10वीं, 12वीं की अंकसूची,संबंधित बोर्ड, मंडल द्वारा इंटरनेट पर जारी परीक्षा परिणाम की प्रति संबंधित विद्यालय के प्राचार्य द्वारा प्रमाणित हो, जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, पहचान पत्र आधार कार्ड या अन्य कोई की छायाप्रति, स्थानांतरण एवं चरित्र प्रमाण पत्र की मूल प्रति, संबंधित बोर्ड/मंडल द्वारा जारी माइग्रेशन प्रमाण पत्र की मूल प्रति एवं दो नवीनतम पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ्स, आनलाइन एंटी रैगिंग का शपथ पत्र,यदि कोई अधिभार हो जैसे एनएसएस, एनसीसी, खेलकूद आदि का तो प्रमाण पत्र की छायाप्रति के साथ प्रवेश प्रभारी के समक्ष उपस्थित होना अनिवार्य होगा।

हर घर तिरंगा के तहत चलाया अभियान

भानुप्रतापपुर के संबलपुर में बीएसएफ सीमा सुरक्षा बल एसएचक्यू भानुप्रतापपुर के नेतृत्व में आजादी का 75वां अमृत महोत्सव के तहत सब्बो घर तिरंगा हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजन धर्म नगरी संबलपुर के सरस्वती शिशु मंदिर में किया गया। नशा तिरंगे का आन का है कुछ नशा तिरंगे की शान का है हम लहराएंगे घर-घर तिरंगा, ये नशा हिंदुस्तान का है। जिसमें बीएसएफ के जवान, ग्रामीण और वरिष्ठ जन मौजूद रहे और सब्बो घर तिरंगा हर घर तिरंगा के तहत चल रहे कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और बीएसएफ के डीआइजी टीपीएस सिद्धू ने सब्बो घर तिरंगा हर घर तिरंगा के बारे में बताया और घर-घर जाकर तिरंगा भी लगाया गया। साथ ही जवानों ने अपने कलाई में राखी भी बंधवाए।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close