चारामा। नेशनल हाईवे 30 पर ग्राम कानापोड पुल के पास स्कूटी से घर जा रहे व्यक्ति को ट्रक चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी चालक की घटना के बाद मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देकर तेज रफ्तार से ट्रक को दौडाने के दौरान ट्रक चालक ने लखनपुरी में दो युवकों को टक्कर मार घायल कर दिया। हाईवे पैट्रोलिंग ने ट्रक चालक को गिरफ्तार किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संतोष दुबे पिता जगदीश दुबे 45 वर्ष निवासी ग्राम कानापोड जो कि चारामा बस स्टैण्ड में बस बुकिंग का कार्य करता था, प्रतिदिन की तरह दोपहर को चारामा बस स्टैण्ड से अपने घर कानापोड अपनी स्कूटी से खाना खाने जा रहा था। वहीं, लगभग दोपहर एक बजे कानापोड पुल क्रास करते समय पीछे से धमतरी की ओर से आ रहे ट्रक के चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससें स्कूटी झाड़ी में जा गिरी। और घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक को ओर तेज गति से चलाकर भगाने लगा।

आगे जाकर लखनपुरी स्टेट बैंक के पास खड़े दो युवकों को भी टक्कर मारकर आगे फरार हो गया। जिसमें दोनों युवक घायल हो गए। इधर संतोष दुबे को 108 के माध्यम से चारामा अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं अन्य दो घायल युवकों को कांकेर अस्पताल ले जाया गया।

वहीं हाईवे पैट्रोलिंग पुलिस ने ट्रक का पीछा किया और माकडी के पास ट्रक चालक कसावाही निवासी किशन हिड़को को ट्रक सहित गिरफ्तार किया। ट्रक चालक शराब के नशे में धुत था। बताया जाता है कि संतोष दुबे की एक लड़की और एक लड़का है। उसकी लड़की की एक हफ्ते पहले ही सगाई हुई थी और अगले महीने शादी भी होनी थी। लेकिन खुशियां इतने जल्दी मातम में बदल जाएगी, यह किसी ने नहीं सोचा था। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local