कांकेर। कोकडी मार्ग पर श्रीकांत सोनी निवासी धमतरी के हत्या के मामले में संलिप्त एक फरार आरोपियों तरुण सोनी को गिरफ्तार किया गया है। मामले का विवरण इस प्रकार है कि थाना कांकेर में 10 अगस्त की सुबह थाना कांकेर क्षेत्र के माकडी से कोकडी जाने वाले मार्ग में एक अज्ञात पुरूष का शव मिलने की सूचना पर पुलिस द्वारा शव पंचनामा और पीएम बाद शव के चोट के आधार अज्ञात आरोपित के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस ने हत्या को 36 घंटे में सुलझाते हुए मृतक की पत्नी, बड़े भैया और भाभी को गिरफ्तार किया था मृतक की हत्या की वजह उसकी पत्नी और बड़े भाई के बीच अवैध संबंध था. जिसे लेकर अक्सर घर में विवाद की स्थिति बन जाया करती थी आरोपी मृतक के पत्नी आरोपी चन्द्रिका सोनी पति श्रीकांत सोनी उम्र 23 वर्ष निवासी धमतरी मृतक का बड़ा भाई सूर्यकांत सोनी 38 वर्ष साकिन धमतरी मृतक की भाभी योगेश्वरी सोनी पति सूर्याकंत सोनी उम्र 24 वर्ष निवासी धमतरी को 12 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था फरार आरोपी तरुण सोनी निवासी धमतरी की तलाश की जा रही थी।

पुलिस टीम द्वारा पतासाजी के दौरान 13 अगस्त को गिरफ्तार किया गया मामले में आज गिरफ्तार हुए आरोपी तरुण सोनी पिता दिलीप सोनी निवासी धमतरी ने अपराध घटित करना स्वीकार किया तथा मामले में संतोष देवांगन निवासी हाट कोंगेरा की संलिप्ता के संबध में जानकारी दिया है गिरफ्तार आरोपी तरुण सोनी से प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस द्वारा तथ्यात्मक साक्ष्‌य संकलित किए जा रहे हैं संलिप्तता प्रमाणित होने गिरफ्तारी की जाएगी। मामले में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को 13 अगस्त को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया है।

भाजयुमो ने मोटर साइकिलों में निकाली तिरंगा रैली

भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर समूचे भारतवर्ष में आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में भानुप्रतापपुर नगर में भाजयुमो मंडल भानुप्रतापपुर के द्वारा बड़े जोश के साथ भारत माता के जयकारे एवं वन्दे मातरम के नारो के साथ भानुप्रतापपुर में बाइक रैली निकाली। जो कि नगर के हर गली मोहल्ले से होते हुए संबलपुर बस स्टैंड तक तिरंगा यात्रा निकाली गई एवं संबलपुर से वापस भानुप्रतापपुर के मुख्य चौराहे मे आकर नाच गाने के साथ यात्रा का समापन किया गया। जिसमें युवा मोर्चा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ-साथ नगर के अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close