भानुप्रतापपुर। नईदुनिया न्यूज

भानुप्रतापपुर परिवहन संघ चुनाव को लेकर मुकाबला धीरे-धीरे रोचक और कांटे की टक्कर वाला होता जा रहा है। इस बार कब्जा जमाने के लिए दो प्रमुख पैनल मैदान में है। वहीं प्रचार-प्रसार भी तेज हो गया है। सदस्यों द्वारा अपने-अपने पैनल को जीत दर्ज कराने एड़ी चोटी एक कर दिए हैं। परिवहन संघ चुनाव इस बार प्रत्यशियों की प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। प्रत्येक प्रत्याशी एड़ी चोटी एक कर रहे हैं- एक-एक मतदाता से संपर्क कर समर्थन मांग रहे हैं।

गुरदीप सिंह एवं उनके पैनल का चुनाव कार्यालय का मुख्य चौक में शुभारंभ किया गया। कार्यालय में संघ के सदस्यों को चुनावी रणनीति के साथ अपने पक्ष में मतदान की अपील की। वहीं दूसरा ग्रुप गुरलाल सिंह और पैनल भी डोर टू डोर संपर्क में जुटा हुआ है दोनों ही पैनल प्रचार अभियान तेज गति से चला रहे हैं। दोनों ही पैनल सदस्यों के घरों तक पहुंच रहा है।

इधर संघ से जुड़े सदस्य कहने लगे हैं कि इस बार मामला काफी रोचक और कठिन हो गया है। दोनों ही पैनल की खासी पैठ सदस्यों के बीच है और दोनो ही पैनल संघ को सुचारू रखने और इसे बचाने के लिए अपने योगदान को सदस्यों को याद दिला रहे हैं। गौरतलब है कि संघ के चुनाव के लिए 18 जुलाई को मतदान होना है और इसी दिन नतीजे घोषित होने हैं। संघ में कुल 325 सदस्य हैं। गुरदीप सिंह ढींडसा रिम्पी ने कहा यह चुुुनाव पार्टी विसेष का नही पेट की लड़ाई है पारदर्शिता लाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड लगाया जाएगा।

कच्चे माइंस वजन व भाड़ा के संबंध पहली प्राथमिकता होगी, सिंह उर्फ रिम्पी ने आगे कहा मुझे और मेरे पैनल को संघ के सदस्यों एवं अनुभवी सदस्यो द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है हमारी जीत लगभग पक्की है। दीपक गजेन्द ने कहा 5 वर्षो के बाद चुनाव हो रहा है लंबे अर्षे से सदस्यों की मांग थीं चुनाव जिसे शासन प्रशासन द्वारा कराया जा रहा है हमारे पैनल की जीत अधिक मतो से होगी हमारी पहली प्राथमिकता सभी माईनसो में भुगतान व्यवस्था की सुधार होगी।

डायरेक्ट गाड़ियों के अधिकता से हमारे यूनियन की गाड़ियों नहीं कटती है उनका पूर जोर विरोध किया जाएगा। वहीं सचिव पद पर संतोष पारख के सामने दीपक गोलू गजेंद्र है। संतोष पारख 3 बार से सचिव है। इनको टक्कर देने के लिए युवाओं की आवाज पर दीपक चुनाव मैदान पर है वहीं परिवहन संघ चुनाव हेतु 2 लोगों ने अपना नाम निर्देशन पत्र वापस लिया। सचिन दुबे ने अध्यक्ष और ललित गांधी ने कोषाध्यक्ष पद के लिए। अब सभी पदों में 2-2 प्रत्याशी रह गए मैदान में सीधा मुकाबला है।

वहीं दूसरे पैनल के गुरलाल सिंह रंधावा लाली ने कहा कि हाई कोर्ट के माध्यम से 1,7 ,17 से अभी तक आरी डोंगरी माइंस का रेट डिफरेंस का भुगतान दिलाने का भरपूर प्रयास, आरीडोंगरी से एक्सेल वेट से माल दिलवाने का वादा, गाड़ी की वर्तमान क्षमता अनुसार प्रत्येक वर्ष संघ का चुनाव कराने का वादा, सभी माइनस से परिवहन भुगतान समय पर दिलाने का वादा, सभी माइंस प्रबंधक से बात कर परिवहन अनुपात बढ़ाने का भरपूर प्रयास, संघ की गाड़ियों का पार्किंग का व्यवस्था कराना एवं ट्रांसपोर्ट नगर का मांग करना पीड़ित गाड़ी मालिकों की समस्याओं को पहली प्राथमिकता, विशेष शिकायत का निवारण करने हेतु कमेटी तैयार करना, संघ के बोर्ड में 10, 12, 14 चक्का ही बोर्ड में रहेगी। लकड़ी बांस जलाओ लोहा गिट्टी का परिवहन संघ में वापस लेते हुए बाहर की गाड़ियों को रोकना।

चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों की फाइनल सूची

गुरदीप सिंह ढींडसा, गुरलाल सिंह रंधावा उपाध्यक्ष मुकेश सिंह मनीष एस सचिव दीपक गजेंद्र संतोष कुमार पारख सह सचिव पंकज चंद संचेती कृष्ण कुमार सोनी कोषाध्यक्ष हितेश तिवारी अरविंद जैन शामिल है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan