कांकेर। निर्माणाधीन बाइपास सड़क में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में ट्रक चालक व परिचालक बाल-बाल बचे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस व यातायात पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। उड़ीसा से सामान लेकर दिल्ली जा रहे ट्रक निर्माणाधीन बाइपास सड़क से राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर जाने के लिए डायवर्सन के पास अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लगभग 20 फीट नीचे गड्ढे में चला गया और ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

हालाकि दुर्घटना में ट्रक के चालक व परिचालक ट्रक के अंदर ही फंस गए। ट्रक के सामने का शीशा तोड़कर चालक व परिचालक बाहर आए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि ट्रक उड़ीसा के कोरापुट से केमिकल लेकर दिल्ली जा रहा था। ग्राम नादनमारा में बाइपास सड़क से राष्ट्रीय राजमार्ग के लिए डायवर्सन के ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई है। चालक व परिचालक सुरक्षित हैं और ट्रक को बाहर निकालने प्रयास किया जा रहा है।

शराब पीकर ट्रक चला रहे चालक पर लगाया जुर्माना

शराब के नशे में ट्रक चलाने और दुर्घटनाग्रस्त करने वाले चालक पर न्यायालय ने जुर्माना लगाया है। बुधवार को जगदलपुर से कांकेर की ओर आ रहे ट्रक के चालक ने तेज व लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए आतुरगांव में नदी पर बने पुल की रेलिंग पर ट्रक चढ़ा दिया। जिससे ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया और पुल क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक के पुल से नीचे गिरने पर बड़ा हादसा हो सकता था। थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि ट्रक का चालक शराब के नशे में था, जिसका चिकित्सकीय जांच कराई गई और मामले में ट्रक चालक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया गया था। प्रकरण में ट्रक चालक पर न्यायालय द्वारा पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close