कांकेर। शादी के कुछ दिन बाद ही पति ने पत्नी पर सेरोगेसी के लिए दबाव बनाने और पत्नी द्वारा इंकार करने पर नाराज पति ने पत्नी पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

पति व पत्नी के बीच विवाद बढ़ने पर पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया और परिवारिक विवाद पुलिस थाने तक पहुंच गया। थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि शहर के सुभाष वार्ड निवासी कविता दुबे (43) रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मेरे पति शंभुनाथ (50) मुझे पिछले कुछ दिनों से सेरोगेसी का दबाव बना रहे थे, लेकिन मैं सेरोगेसी नहीं चाहती हूं। इसी बात से नाराज होकर 30 जून को दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे वे मुझे गाली देकर घर से बाहर निकाल रहे थे। जिसका मैंने विरोध किया और घर से बाहर जाने से इंकार करते हुए घर पर ही रहने की बात कही। जिसे पर शंभुनाथ ने पर घर में रखे सब्जी काटने वाले चाकू उठाकर मेरे हाथ पर चाकू से वार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। जिससे डरकर मैं वहां भाग गई। मेरे पति द्वारा चाकू से वार करने पर मेरे हाथ पर गंभीर चोट आयी है। प्रार्थीया की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

----------

दो साल से युवती का दुष्कर्म, मामला दर्ज

चारामा। 29 जून की रात्रि पीड़िता ने थाने में आकर लिखित शिकायत दर्ज कराई कि ग्राम माहुद निवासी कैलाश सोनवानी उर्फ संजू ने उसके साथ विगत दो वर्षों से लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता जब उससे मिलने नहीं जाती थी तो आरोपित उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा था और नहीं आने पर जान से मारने की धमकी देता था। जिससे पीड़िता बहुत हताश थी और आत्महत्या की कोशिश करने वाली थी तभी पीड़िता के भाई ने उससे पूछताछ किया और युवती को समझा कर आरोपित के विरुद्ध थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया। थाना चारामा में पुलिस द्वारा अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया और आरोपित को गिरफ्तार कर आरोपित को न्यायिक रिमांड पर लिया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close