कवर्धा (नईदुनिया न्यूज)। कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों के कांग्रेस प्रवेश का दौर जारी है। शनिवार को ग्राम दैहानडीह, विकासखंड सहसपुर लोहारा, जिला कबीरधाम के 78 ग्रामीणों ने कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर के समक्ष कांग्रेस प्रवेश किया। मो.अकबर ने कांग्रेस प्रवेश करने वाले नागरिकों का परंपरा अनुसार गमछा पहनाकर कांग्रेस परिवार में स्वागत किया व उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि नागरिकों की समस्याओं का त्वरित निदान किया जाएगा। ेग्राम दैहानडीह के निवासी शनिवार दोपहर राजधानी रायपुर स्थित मो.अकबर के शासकीय निवास कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस की रीति-नीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश करने की इच्छा जाहिर की। ेकैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर ने दैहानडीह के निवासियों की भावना का सम्मान करते हुए उनका कांग्रेस में प्रवेश कराया।

कांग्रेस सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी : अकबर

इस अवसर पर अपने संबोधन में कैबिनेट मंत्री अकबर ने कहा कि कांग्रेस सब को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। कांग्रेस में सभी कार्यकर्ताओं को समान दृष्टि से देखा जाता है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ विकास के पथ पर अग्रसर है। पिछले तीन वर्षों में छत्तीसगढ़ में चारों ओर खुशहाली का माहौल है। कवर्धा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

गर्व महसूस कर रहे : ग्रामीण

कांग्रेस में प्रवेश करने के पश्चात दैहानडीह के निवासियों ने कहा कि वे कांग्रेस पार्टी से जुड़कर गर्व महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोहम्मद अकबर विकास पुरूष के नाम से जाने जाते हैं। इस अवसर पर उन्होंने कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर के समक्ष मांग रखी कि बड़ौदाखुर्द बांध के निर्माण की आवश्यकता है अतः जल्द से जल्द कर निर्माण कार्य प्रारंभ कर पूरा कराया जाए। दैहानडीह के निवासियों ने मंत्री को यह भी बताया कि तालाब में गंदा पानी आकर मिल रहा है। इसे रोकने नाली का निर्माण भी कराया जाना चाहिए। मंत्री अकबर ने यह समस्या जल्द ही दूर करने की बात कही।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local