बोड़ला (नईदुनिया न्यूज)। चिल्फी नागमोड़ी घाट पर शनिवार की सुबह साढ़े छह से सात बजे से बीच एक ट्रेलर से कंटेनर गिर गया। इसके चलते राष्ट्रीय राजमार्ग 30 अवरुद्ध हो गया। दोनों ओर कई-कई किलोमीटर तक वाहनों का जाम लगा रहा। लोग मार्ग पर खड़े-खड़े परेशान होते रहे। न तो उन्हें पानी मिल पाया और न ही कुछ खाने को मिला। लगभग आठ घंटे बाद जब मार्ग खुला तब लोगों ने राहत की सांस ली।

हालांकि छोटी गाड़ियों के लिए पुलिस की मदद से कुछ घंटों के भीतर रास्ता बना लिया गया, लेकिन बड़ी गाड़ियां और ट्रेलर तभी निकल सके जब कंटेनर को क्रेन से किनारे किया गया। इसमें सात से आठ घंटे लग गए। तब तक दोनों ओर बड़ी गाड़ियों का कतार लगी रही।

मिली जानकारी के अनुसार ट्राला से कंटेनर गिरने की सूचना पर चिल्फी पुलिस स्टाफ व डायल 112 टीम के जितेंद्र चंद्रवंशी, चुममन साहू व अन्य रास्ता खुलवाने पहुंचे। ट्रेलर जबलपुर की ओर से आ रहा था। उससे गिरा कंटेनर इतना भारी था कि इधर से उधर करने में बड़ी दि-त हो रही थी। इसके लिए पुलिस ने क्रेन बुलाया तब शाम चार बजे यातायात बहाल हुआ। शाम चार बजे से पहले तक बड़ी गाड़ियों की आवाजाही नहीं हो पाई। जाम में फंसे वाहन चालक और मुसाफिर घाटी क्षेत्र में बिना पानी के परेशान होते रहे। बता दें कि इस मार्ग पर अक्सर दुर्घटनाएं होतीं रहती हैं। दरअसल घाट का मार्ग काफी संकरा है। इसकी चौड़ाई नहीं बढ़ाई जा रही है। मोड़ भी काफी खतरनाक हैं। अक्सर मोड़ पर ही दुर्घटनाएं होती हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local