पंडरिया (नईदुयिा न्यूज)। स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को ग्राम किशुनगढ में दो स्थानों पर जुआ खेलते आठ लोगों को पकड़ा। आरोपितों से नकद 3500 रुपये और ताश पत्ती जब्त की गई है। उन पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। पुलिस के अनुसार आरोपितों में स्वतंत्र ऊर्फ दोची चंद्राकर (45) किशुनगढ, रोशन टंडन (21) सहसपुर लोरमी मुंगेली, विमल कुमार भास्कर (21) चिल्पी, विनोद चंद्राकर (42) किशुनगढ़, ताराचंद टंडन (37) सहसपुर, स्वतंत्र चंद्राकर (27) किशुनगढ़, देवेन्द्र जायसवाल (37) किशुनगढ़, जलेश चंद्राकर (42) किशुनगढ़ शामिल हैं। स्थानीय पुलिस लगातार जुआरियों, सटोरियों और शराब की अवैध रूप से बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

दो सटोरिये चढे हत्थे

पंडरिया थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश के अनुसार सट्टापट्टी लिखते अरूण ऊर्फ पप्पू चंद्राकर (30) महली और दिनेश ऊर्फ पिंटू स्वीपर (37) बैरागपारा पंडरिया को शुक्रवार को पकड़ा गया। उनसे सट्टापट्टी के साथ नकद क्रमशः 360 व 220 रुपये जब्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

चोरी की नीयत से घूम रहे दो संदेही भी गिरफ्तार

रात में गश्ती दल ने संतोष साहू (19) चिंगराज पारा लिंगियाडीह को स्टेट बैंक पंडरिया के पास और नीरज देवांगन (21) खर्रीपारा मुंगेली को पुराना बस स्टैंड के पास संदिग्ध अवस्था में घूमते पकड़ा। आरोपितों ने बताया कि वे चोरी के नीयत से घूम रहे थे। आरोपितों को गिरप्तार कर न्यायालय पेश किया गया।

कुंडा में सटोरिया सज 8030 रुपये जब्त

शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने सट्टा खिलाते राजू भास्कर (31) ओड़ाडबरी को रंगे हाथ पकड़ा। आरोपित के पास से एक नग सट्टा पट्टी, एक पेन व नकद 830 रुपये जब्त किए गए। आरोपित पर सट्टा एक्ट की कार्रवाई की गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local