पंडरिया (नईदुनिया न्यूज)। पंडरिया क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव केस को देखते हुए नगर सहित क्षेत्र की सुरक्षा को लेकर जनप्रतिनिधि, नगर पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सभापति, एल्डरमेन, पार्षद एवं पत्रकार सहित सभी राजनीतिक दलों के जनप्रतिनिधियों की बैठक आहूत हुई। जिसमें नगर में लगातार बढ़ रही भीड़ एवं कोरोना संक्रमण बचाव के नियमों, निर्देशों का पालन न होने व निरंतर संक्रमण का खतरा बनने की स्थिति को लेकर चर्चा की गई है।

बैठक में सर्वदलीय जनप्रतिनिधियों द्वारा व्यापारी संघ अध्यक्ष की उपस्थिति में व्यापार संचालन एवं संक्रमण रोकथाम नियमों के पालन के लिए प्रस्ताव रखा गया। इसमें लिखित पत्र देते हुए जल्द ही व्यापारियों से इस महामारी के बचाव के लिए उनका पूर्ण सहयोग पुनः मांगा गया है। क्योंकि विगत 3 माह से सभी व्यापारी, आम जन, ग्रामीण, शहर सभी के द्वारा इस संक्रमण के रोकथाम के लिए पूर्ण मदद दी गई है, परंतु वर्तमान में पंडरिया ब्लाक के ग्राम पोलमी नेउर जैसे गांव में कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है। इस कारण पंडरिया नगर जो ब्लाक का प्रमुख शहर है यहां ये स्थिति भयावह न हो व जनजीवन सुरक्षित रहे इस उद्देश्य से बैठक में कुछ ठोस व कठोर निर्णय लिया गया।

---

क्वारंटाइन में भोजन की गुणवत्ता को लेकर हुआ विवाद

कवर्धा (नईदुनिया न्यूज)। क्वारंटाइन सेंटर में लोगों को गुणवत्तायुक्त भोजन नहीं मिलने की शिकायत आ रही है। ऐसा ही एक मामला थाना पिपरिया क्षेत्र के ग्राम बारदुली में आया है जहां भोजन को लेकर विवाद हो गया।

जानकारी के अनुसार जिले के थाना पिपरिया क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बारदुली के क्वारंटाइन सेंटर में विष्णु साहू, संतोष साहू, पीला साहू, नंदराम साहू और बेदू राम को रखा गया है। यहां गुणवत्तायुक्त भोजन नहीं मिलने पर इन मजदूरों द्वारा क्वारंटाइन सेंटर में भोजन देने के लिए जिम्मेदार लोगों से विवाद किया जा रहा था। विवाद को बढ़ता हुआ देख घटना की जानकारी 112 को रविवार को दोपहर लगभग 12ः45 बजे दी गई। जिस पर 112 की टीम - पिपरिया पैंथर 2 तत्काल मौके पर पहुँचकर, सभी मजदूरो को समझाया। इस दौरान ग्राम सरपंच, सचिव एवं ग्रामीण भी उपस्थित थे। इस कार्रवाई में आरक्षक 518 हीरा पांडेय, आरक्षक 750 वीरेन्द्र चंद्रवंशी एवं चालक पोषण निर्मलकर का सराहनीय योगदान रहा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020