कवर्धा Kawardha News । पंडरिया ब्लॉक के कुकदूर थाना क्षेत्र में ग्राम दमगड स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में बीती बुधवार रात को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक एक दिन पूर्व ही चेन्नई से लौटा था। इसके बाद उसे गांव के ही क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है। सूचना मिलते ही प्रशासनिक व स्वास्थ्य अमले में हडक़ंप मचा हुआ है। टीम मौके पर पहुंचकर मामले की विवेचना कर रही है।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में क्वारेंटाइन सेंटर में राज्य में कई लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसी कड़ी में कुकदूर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दमगड निवासी तुलसी बैगा पिता किरणु बैगा 26 वर्ष चिन्नई से 11 जुलाई को ही अपने गांव लौटा था। जहां बार-बार उसे क्वारेंटाइन सेंटर पर रखा गया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक जिस दिन से क्वारेंटाइन सेंटर पर रखा गया था, वहां से बार-बार भाग जाता था, जिसे वापस लाकर परिजनों द्वारा फिर क्वारेंटाइन सेंटर में रख दिया जाता। जहां उसके पिता के द्वारा क्वारेंटाइन सेंटर बाहर बकायदा रखवाली की जा रही थी। बताया यह भी जा रहा है कि 11 तारीख से रह रहे मृतक का अभी तक कोविड टेस्ट के लिए सेंपल भी नही लिया गया था।

चेन्नई से आने की सूचना पर स्वास्थ्य अमला द्वारा उसे स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। इसी बीच बुधवार रात को उसने क्वारेंटाइन सेंटर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दमगड क्वारेंटाइन सेंटर की देख-रेख में लगे कर्मचारियों ने इसकी सूचना प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ्य अमले को दी। सूचना मिलते ही कुकदूर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक का शव नीचे उतरवा कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाने की तैयारी चल रही है।

आत्महत्या का कारण अज्ञात

युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। युवक के परिजन भी क्वारेंटाइन सेंटर पहुंच चुके हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020