बोड़ला। तहसील मुख्यालय से 17 किलोमीटर दूर तलेगांव दलदली मुख्य मार्ग पर पचराही के पास मोड़ पर रविवार को धान से भरा ट्रक सड़क किनारे पुलिया के नीचे पलट गया, जिससे ट्रक चालक बाल-बाल बच गया। हालांकि इस घटना में धान के बोरे बिखर गए।

घटना के विषय में जानकारी देते हुए क्षेत्रीय जनपद सदस्य राजेश मरावी ने बताया कि तरेगांव धान खरीदी केंद्र से ट्रक तेजी से बोड़ला कवर्धा की ओर आ रहा था। इसी दौरान ट्रक का बैलेंस बिगड़ा और पचराही मोड़ पर चालक की लापरवाही से ट्रक सड़क किनारे पुलिया से टकराते हुए पलट गया। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन पुलिया में ट्रक पलटने से धान से भरा हुआ बोरा इधर-उधर बिखर गया और ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। चालक के हाथ और पैर में मामूली चोटें आई है, जिसे डायल 112 की सहायता से प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बोड़ला लाया गया है।

गौरतलब है कि पचराही के पास यह मोड़ वाला पुलिया हादसे का (हॉट स्पॉट) प्रमुख स्थान बन गया है। अभी महीने भर के भीतर ही दो मोटरसाइकिल सवार इसी पुलिया पर गिरकर अपनी जान गंवाए हैं। इस तरह आसपास के लोगों ने व ग्रामीणों ने बताया कि इस मोड़ वाले पुल में लगभग 50 से अधिक दुर्घटनाएं हो चुकी है। अधिकतर यहां बाइक सवार ही गिरते हैं लेकिन अभी माह भर में ही दो लोगों की मौत पुलिया में हादसे से हुई है। अभी हाल 15 दिन पहले ही एक युवक मोटरसाइकिल से गिरकर इसी पुलिया पर रात भर पड़ा रह गया था, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी। उसके बाद लगातार घटनाएं हो रही है। एक ही स्थान पर लगातार हादसे होने से यह एरिया पूरे क्षेत्र में चर्चा का केंद्र बन गया है

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local